SHIVPURI:  मामला शिवपुरी जिले के पोहरी का है। छात्रा ने जहर खाने के बाद पिता के सामने 4 युवकों का नाम लिया था। पोहरी से 12KM दूर कनाखेड़ी गांव के रहने वाले युवती के पिता से बात की तो उन्‍होने बताया मेरी बेटी शिवपुरी से ग्रेजुएशन कर रही थी। दिवाली मनाने के लिए गांव आई थी। 30 अक्टूबर को वह खेत में गई थी। शाम को रोते रोते मेरे पास आई। मैंने पूछा क्या हुआ तो उसने कहा – पापा मेरा जीना बेकार है, मैं अब जीना नहीं चाहती। मेरा मुंह दिखाने का धर्म नहीं रहा। मैंने जहर खाया है। बेटी से मैंने जहर खाने का कारण पूछा तो उसने सिर्फ यही बताया कि खेत में ज्यादा लोग नहीं थे। इसी बात का फायदा उठाकर अनिकेत सिंह धाकड़, लवकुश धाकड़, भरत धाकड़, अनेक सिंह धाकड़ खेत में आए। अब मुझे जीना नहीं है। इतना कहकर बेटी बेहोश हो गई। मैं घबरा गया। उसे लेकर सीधा जिला अस्पताल गया। रातभर वह वहीं रही। हालत में सुधार नहीं आया तो मैं 31 अक्टूबर की सुबह उसे मेडिकल कॉलेज ले गया।

पापा, मेरा जीना बेकार है, मैं अब नहीं जीना चाहती, मेरा मुंह दिखाने का धर्म नहीं रहा’ पिता से इतना कहकर BA सेकेंड ईयर की छात्रा की मौत हो गई। 20 साल की छात्रा ने जहर खा लिया था, जिसे अस्पताल में भर्ती किया गया था। इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया।

युवती के भाई का कहना है  कि आरोपी लवकुश और भरत कनाखेड़ी गांव के ही रहने वाले हैं। आरोपी अनेक और अनिकेत सिंघाड़ा के रहने वाले हैं। आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। मैं अपनी बहन के साथ ही शिवपुरी में रहता था और पढ़ता था। हमारी एक बड़ी बहन और है।

इस मामले मे पुलिस द्वारा दि गई जनकारी:

सिटी कोतवाली थाना प्रभारी सुनील खेमरिया छात्रा के सुसाइड की जानकारी मिलने के तुरंत बाद मेडिकल कॉलेज पहुंचे। उन्होंने परिजनों के बयानों के आधार पर मर्ग कायम कर छात्रा के शव का पोस्टमॉर्टम कराया। इसके बाद जीरो पर कायमी कर मामले की डायरी पोहरी थाने में भिजवा दी है।