सलमान को जान से मारने की धमकी मिलने के बाद उन्हें X कैटेगरी की सिक्योरिटी दी गई थी. लेकिन अब मुंबई पुलिस की प्रोटेक्शन ब्रांच ने सलमान की सेफ्टी को देखते हुए उनकी सिक्योरिटी बढ़ाकर Y+ कैटेगरी कर दी है.

बॉलीवुड के दबंग एक्टर सलमान खान की सिक्योरिटी मुंबई पुलिस ने बढ़ा दी है. कुछ समय पहले सलमान खान को लॉरेंस बिश्नोई गैंग से धमकियां मिली थीं, जिसे देखते हुए सलमान को सिक्योरिटी दी गई थी. लेकिन सलमान पर मंडरा रहे खतरे को देखकर मुंबई पुलिस ने उनकी सिक्योरिटी अब पहले से ज्यादा टाइट कर दी है

सलमान की बढ़ाई गई सिक्योरिटी

सलमान को जान से मारने की धमकियां मिलने के बाद उन्हें X कैटेगरी की सिक्योरिटी दी गई थी. लेकिन अब मुंबई पुलिस की प्रोटेक्शन ब्रांच ने सलमान की सेफ्टी को देखते हुए उनकी सिक्योरिटी बढ़ाकर Y+ कैटेगरी कर दी है, क्योंकि वो सलमान की सुरक्षा के साथ कोई चांस नहीं लेना चाहते हैं. इसलिए बॉलीवुड के दबंग खान को अब से Y+ कैटेगरी की सुरक्षा दी जाएगी

सलमान के साथ रहेंगे 2 गार्ड

सलमान खान के साथ पहले एक पुलिस गार्ड हथियारों के साथ हमेशा तैनात रहता था. लेकिन अब सलमान की सुरक्षा को देखते हुए उनके साथ  दो पुलिस गार्ड 24 घंटे हथियारों समेत एक्टर के साथ रहेंगे और दंबग खान को प्रोटेक्ट करेंगे.

अमृता फडनवीस को दी गई सुरक्षा

सलमान खान के अलावा महाराष्ट्र राज्य के डिप्टी सीएम देवेंद्र फडनवीस की पत्नी अमृता फडनवीस की सिक्योरिटी में भी बढ़ाई गई है. सलमान खान और अमृता फडनवीस दोनों के साथ अब हथियारों से लैस सिक्योरिटी गार्ड हमेशा तैनात रहेंगे.

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि खतरे को देखते हुए सुरक्षा कर्मियों की संख्या पहले और अधिक हो सकती थी, लेकिन अब जब राज्य की समीक्षा समिति द्वारा सिक्योरिटी कैटेगरी पर मुहर लगा दी गई है, तो ऐसे में सलमान खान को सभी राज्यों में सुरक्षा दी जाएगी. सलमान जहां भी ट्रैवल करेंगे उनके साथ हथियारों से लैस गार्ड तैनात रहेंगे.