नर्मदापुरम में भाई दूज की रात को कोरीघाट पर सगे भाइयों पर हुए चाकूबाजी के हमले का वीडियो सामने आया है। इसमें बदमाश युवक सरेआम चाकू घोंपते दिखाई दे रहे। इतना ही नहीं आरोपियों ठसक गिरफ्तारी के बाद भी कम नहीं हुई। गिरफ्तारी के बाद अस्पताल में मेडिकल कराने के दौरान का एक फोटो वायरल हुआ। इसमें हथकड़ी बंधे तीनों बदमाश पोज देते हंसते हुए दिखाई रहे हैं। मानों उन्हें दो सगे भाइयों पर चाकूबाजी करने पर गर्व हो। सरेआम चाकूबाजी और गिरफ्तारी के बाद इस तरह के फोटो सेशन पुलिस सुरक्षा पर बड़े सवाल खड़े करता है?

आखिर कैसे पुलिस के बीच बदमाश जिला अस्पताल में पोज देकर फोटो सेशन कराते रहे। फोटो में साफ बदमाशों के चेहरे की मुस्कुराहट और विक्ट्री साइन दिखाई दे रहा। गिरफ्तारी के बाद आरोपियों की तस्वीर वायरल होने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है। चाकूबाजी की जिस जगह घटना हुई। वहां जुआ और अवैध शराब भी बिकती है। साथ ही असामाजिक तत्वों भी सक्रिय रहते है। सूत्रों के मुताबिक घटना वाले दिन सिविल ड्रेस पुलिसकर्मी भी मौजूद थे।

26 अक्टूबर की रात को कोरी घाट पर भाईदूज की रात को दो सगे भाइयों विकास और आकाश कहार को चाकू से ताबड़तोड़ हमला हुआ था। रुपए के लेनदेन और रंजिश को लेकर जानलेवा हमला हुआ था। जिसमें दोनों भाईयों को गंभीर रुप से अस्पताल में भर्ती करना पड़ा। चार लोगों ने हमला किया था। जिसमें एक नाबालिग था। पुलिस ने 12 घंटे के भीतर नाबालिग सहित तीन को गिरफ्तार कर लिया था। चौथा शुभम शर्मा अभी भी फरार है। बता दें कि घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी भाग गए थे। घटना के काफी देर बाद पुलिस मौके पर पहुंची थी।

खुलेआम चाकूबाजी बढ़ी, दहशत का माहौल:

धार्मिक एवं पर्यटन नगरी नर्मदापुरम में इन दिनों सरेआम चाकूबाजी और आपराधिक वारदातें बढ़ गई है। 20 दिनों में चाकूबाजी की दो बड़ी घटना हुई। रात में गुंडे-बदमाश से लोगों में दहशत फैल रही। 20 दिन पहले भी रसूलिया रेलवे फाटक के पास भी बदमाशों के बीच चाकूबाजी की घटना हो चुकी है। शहर में गुंडे-बदमाश शांतिप्रिय माहौल को बिगाड़ रहे हैं। ज्यादातर अपराध रात में हो रहे। जहां सट्टा-जुआ और अवैध शराब को लेकर आए दिन झगड़े-मारपीट की घटनाएं हो रही, सरेआम चाकूबाजी भी शुरू हो गई है। बढ़ते अपराधों के चलते पुलिस की रात्रि गश्त और वाहनों से सर्चिंग पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं?

इन्हें किया गिरफ्तार:

टीआई संतोष सिंह चौहान ने बताया चाकूबाजी की घटना का वीडियो सामने आया है। घटना को अंजाम देने वाले तीन आरोपी युवकों राज कश्यप, राजेश कहार एवं एक अन्य नाबालिग को चार दिन पहले ही गिरफ्तार कर चुके है। चौथे आरोपी शुभम शर्मा की तलाश में टीम जुटी हुई है।