अभिनेता आयुष्मान खुराना ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी आने वाली फिल्म एन एक्शन हीरो के गीत जेहदा नशा का एक पोस्टर साझा किया। उन्होंने घोषणा की कि गाना जल्द ही रिलीज होगा। पोस्टर में डांसर-एक्टर नोरा फतेही नजर आ रही हैं। नोरा ने मंगलवार को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर भी ऐसा ही पोस्टर शेयर किया। यह फिल्म 2 दिसंबर, 2022 को रिलीज होने वाली है।

Join DV News Live on Telegram

जेहदा नशा मूल रूप से अमर जलाल और फरीदकोट द्वारा गाए गए एक हिट गीत का शीर्षक भी है। गाने को यूट्यूब पर 26 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं और म्यूजिक लवर्स के बीच यह काफी हिट है। बेशक, कई लोग इसके दोबारा बनने का इंतजार नहीं कर रहे हैं। “फिर किसी अच्छे गाने की वाट लगा देंगे…टी सीरीज वालों को कोई काम ही नहीं है।” एक कमेंट पढ़ें। इतनी खूबसूरत धुन खराब कर रहा है,” दूसरे व्यक्ति ने टिप्पणी की। एक अन्य टिप्पणी में लिखा था, “इसे खराब मत करो, वास्तव में भारतीय सिनेमा में मैं गीतों में कोई मौलिकता नहीं मान सकता। आयुष्मान सर हमें #andhadhun तरह के गानों की जरूरत है।”

पोस्टर में आयुष्मान ने सफेद फॉर्मल सूट पहना था और नोरा ने स्टाइलिश ग्लिटर वाली सिल्वर ड्रेस पहनी थी। उन्होंने अपने लुक को मैचिंग ईयरिंग्स और हील्स से एक्सेसराइज किया। कमर पर अपना एक हाथ रखते हुए उन्होंने पोज दिया. आयुष्मान नोरा के साथ खड़े हुए और कैमरे को पोज देते हुए अपना एक हाथ पैंट की जेब में डाल लिया।

इंस्टाग्राम पर पोस्टर शेयर करते हुए आयुष्मान ने लिखा, “एक बार फिर #JehdaNasha के साथ एक सिजलिंग ट्विस्ट के साथ डांस फ्लोर पर (फायर इमोजी) के लिए तैयार हो जाइए! जल्दी ही आ रहा! #AnActionHero 2 दिसंबर, 2022 को आपके नजदीकी सिनेमाघरों में।” उनकी निर्देशक-पत्नी ताहिरा कश्यप ने आग और लाल दिल वाले इमोजी छोड़े। नोरा ने लिखा, “लेट्स गो (आग और हाथ उठाने वाले इमोजी)।”

नोरा ने भी इसी तरह के पोस्टर को इंस्टाग्राम के माध्यम से साझा किया और लिखा, “अपने दिमाग को उड़ाने के लिए तैयार हो जाओ! अगर पोस्टर यह (फायर इमोजी) है तो आप केवल कल्पना कर सकते हैं कि गाना कैसा है! #JehdaNasha गाना जल्द ही रिलीज होगा!”

एन एक्शन हीरो का निर्देशन अनिरुद्ध अय्यर ने किया है, जो पहले आनंद एल राय की तनु वेड्स मनु रिटर्न्स और जीरो में सहायक निर्देशक के रूप में काम कर चुके हैं। नीरज यादव ने पटकथा लिखी है। फिल्म का ट्रेलर 11 नवंबर को जारी किया गया था। इसमें आयुष्मान के साथ जयदीप अहलावत भी हैं।

आयुष्मान को आखिरी बार डॉक्टर जी में रकुल प्रीत सिंह और शेफाली शाह के साथ देखा गया था। फिल्म 14 अक्टूबर को रिलीज हुई थी लेकिन बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई।