क्रिकेटर शुभमन गिल ने आखिरकार अभिनेता सारा अली खान को डेट करने की कई अफवाहों और खबरों पर प्रतिक्रिया दी है। क्रिकेटर सोनम बाजवा के साथ एक टॉक शो में दिखाई दिए, जहां उन्होंने उन्हें सारा के साथ अपने समीकरण के बारे में बताया। हालाँकि शुभमन ने इसे संक्षिप्त रखा, लेकिन उन्होंने अपने रिश्ते के बारे में कुछ संकेत दिए।

Join DV News Live on Telegram

क्रिकेटर शुभमन गिल ने आखिरकार अभिनेता सारा अली खान को डेट करने की कई अफवाहों और खबरों पर प्रतिक्रिया दी है। क्रिकेटर सोनम बाजवा के साथ एक टॉक शो में दिखाई दिए, जहां उन्होंने उन्हें सारा के साथ अपने समीकरण के बारे में बताया। हालांकि शुभमन ने इसे संक्षिप्त रखा, लेकिन उन्होंने अपने रिश्ते के बारे में कुछ संकेत दिए। शुभमन और सारा को पहली बार इस साल अगस्त में एक साथ देखा गया था। टिकटॉक यूजर उज्मा मर्चेंट द्वारा साझा किए गए एक वीडियो में सारा और शुभमन को मुंबई के वर्ली के एक लोकप्रिय रेस्तरां बास्टियन में एक साथ भोजन करते हुए दिखाया गया है। इससे क्रिकेटर और अभिनेता दोनों के कई प्रशंसक हैरान थे। इससे पहले, शुभमन को एक और सारा – सचिन तेंदुलकर की बेटी से जोड़ा गया था।

अक्टूबर में, दोनों को एक ही होटल और बाद में एक ही फ्लाइट से बाहर निकलते हुए क्लिक करने के बाद फिर से अफवाहों को हवा दी गई। सारा और शुभम के एक ही होटल से बाहर निकलने और एक ही फ्लाइट में सवार होने के वीडियो ने प्रशंसकों को आश्वस्त कर दिया कि दोनों डेटिंग कर रहे हैं।

यह पहली बार है जब दोनों में से किसी ने अपने अफवाह भरे रिश्ते के बारे में बात की है। लेकिन अभी तक कोई पुष्टि नहीं हुई है। सारा पहले अपने लव आज कल के सह-कलाकार कार्तिक आर्यन को डेट कर रही थीं, लेकिन उन्होंने कथित तौर पर 2020 में अलग हो गए। सारा ने हाल के एक साक्षात्कार में वर्तमान में एक रिश्ते में होने से इनकार किया है।