दिल्ली के मंत्री सत्येंद्र जैन को तिहाड़ जेल में मालिश करते हुए वीडियो से जुड़ी नई रिपोर्टों पर एक ताजा विवाद के साथ, भाजपा ने सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी (आप) पर अपना हमला तेज कर दिया है। पिछले हफ्ते, दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने क्लिप साझा करने के लिए भाजपा पर पलटवार करते हुए कहा था कि जैन को बीमारी के बाद फिजियोथेरेपी लेने के लिए कहा गया था। मंगलवार को खबरें सामने आईं कि जैन को मसाज देते देखा गया एक शख्स रिंकू नाम का कैदी है।

Join DV News Live on Telegram

दिल्ली की तिहाड़ जेल के अधिकारियों ने आगे कहा है कि वीडियो में दिख रहा शख्स जेल में बंद आप नेता सत्येंद्र जैन को मसाज देते हुए रेप का आरोपी है. नाम न छापने की शर्त पर जेल के एक अधिकारी ने कहा कि उनकी जांच से पता चला है कि वह व्यक्ति जैन की कोठरी के पास एक वार्ड का कैदी है। जेल के एक अधिकारी ने कहा, “व्यक्ति को भी स्थानांतरित कर दिया गया है ताकि उसे किसी कैदी के लिए कुछ भी करने के लिए मजबूर न किया जाए। वह एक फिजियोथेरेपिस्ट नहीं है, जैसा कि सोशल मीडिया पर कुछ रिपोर्टों में कहा गया है।”

ताजा जानकारी के आधार पर, भाजपा की दिल्ली इकाई ने मंगलवार को एक प्रेस वार्ता की। पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया ने संवाददाताओं से कहा, “हमने पहले ही कहा था कि यह आम आदमी पार्टी नहीं है, यह स्पा मसाज पार्टी है।” दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को जैन को “तुरंत बर्खास्त” करना चाहिए, उन्होंने आगे जोर देकर कहा कि AAP प्रमुख को “पूरे देश से माफी मांगनी चाहिए”।

भाटिया ने आगे कहा, “इस बारे में कोई स्पष्टीकरण नहीं दिया गया है कि जेल की कोठरियों के अंदर बिसलेरी की पानी की बोतलें क्यों थीं। भाजपा के नेताओं द्वारा आप विधायक गुलाब सिंह यादव की एक बैठक में कुछ लोगों द्वारा पिटाई की एक क्लिप साझा करने के कुछ घंटों बाद यह विवाद शुरू हो गया। जबकि भाजपा ने कहा कि यह लोगों में नाराजगी का सबूत है, यादव ने अपने खंडन में आरोप लगाया कि हमला प्रतिद्वंद्वी पार्टी द्वारा किया गया था । दोनों पार्टियों के बीच तनातनी तब होती है जब राष्ट्रीय राजधानी 4 दिसंबर को एमसीडी चुनाव कराने की तैयारी करती है।