नई दिल्ली: अपनी प्रेमिका श्रद्धा वॉकर की हत्या के आरोपी आफताब पूनावाला ने मंगलवार (22 नवंबर) को दिल्ली की एक अदालत को बताया कि उसने अपने लिव-इन पार्टनर श्रद्धा को “पल की गर्मी में” मार डाला। साकेत कोर्ट ने आज विशेष सुनवाई के बाद आफताब पूनावाला की पुलिस हिरासत अगले 4 दिनों के लिए बढ़ा दी। आफताब, जिसने पहले कहा था कि उसने एक सप्ताह पहले श्रद्धा को मारने की योजना बनाई थी, अब कह रहा है कि हत्या क्षण भर में हुई थी। आफताब ने अदालत से कहा, “जो कुछ हुआ वह इस समय गरमा-गरम हुआ।” उन्होंने कहा कि वह जांच में सहयोग कर रहे हैं और दावा किया कि उन्हें घटना को याद करने में कठिनाई हो रही है। उसे वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए कोर्ट में पेश किया गया। अगले 5 दिनों में नार्को टेस्ट की योजना से पहले आफताब का आज पॉलीग्राफ टेस्ट होने की उम्मीद है।

Join DV News Live on Telegram

दिल्ली पुलिस ने आफताब का पॉलीग्राफ टेस्ट कराने की अनुमति के लिए निचली अदालत का दरवाजा खटखटाया है। उन्होंने दावा किया कि वह जांच में सहयोग नहीं कर रहे हैं और विरोधाभासी बयानों के साथ पुलिस को गुमराह कर रहे हैं।

दिल्ली पुलिस अभी भी महरौली के जंगल में श्रद्धा के पार्थिव शरीर की तलाशी कर रही है ताकि हत्या के मामले में सबूत जुटाए जा सकें।

आफताब ने इस साल मई में अपनी प्रेमिका श्रद्धा वॉकर की हत्या कर दी थी, जब वे मुंबई से दिल्ली शिफ्ट होने के बाद अपने नए घर में चले गए थे। आफताब ने अपने बाथरूम में आरी से श्रद्धा के शव को 35 टुकड़ों में काट दिया था और महरौली के जंगलों और आसपास के इलाकों में फेंक दिया था। उसने शव के टुकड़ों को कुछ दिनों के लिए फ्रिज में रख दिया था। उस समय के दौरान, उसने कई दोस्तों को अपने घर बुलाया था, जिसमें लड़कियां भी शामिल थीं, जिनके साथ वह आकस्मिक रूप से डेटिंग कर रहा था। दिल्ली पुलिस श्रद्धा के कई दोस्तों और आफताब पूनावाला और उनके परिवार को जानने वाले लोगों से बात कर रही है।