अर्जेंटीना के एक युगल गैब्रिएला और विक्टर ह्यूगो पेराल्टा ने सबसे अधिक शारीरिक परिवर्तन का रिकॉर्ड तोड़ा है। दोनों ने अब तक 98 टैटू और शरीर के अन्य परिवर्तन करवाए हैं क्योंकि वे उनके बारे में भावुक हैं। गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड्स के अनुसार, उन्होंने पहली बार 2014 में 84 संशोधनों के साथ विश्व रिकॉर्ड बनाया था। हालाँकि, चूंकि वे इसके बारे में उत्साहित थे, इसलिए दोनों ने टैटू और अन्य संशोधनों को जारी रखा, इसलिए अब उनका कुल योग 98 हो गया है।

Join DV News Live on Telegram

गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड्स ने आगे यह भी जोड़ा, करीब 24 साल पहले, गैब्रिएला और विक्टर अर्जेंटीना के ब्यूनस आयर्स में एक मोटरसाइकलिंग इवेंट में मिले और एक-दूसरे से प्यार हो गया। वे तब जानते थे कि वे अपना शेष जीवन शारीरिक परिवर्तन और प्रत्यारोपण के अपने जुनून के बाद बिताएंगे, जिनमें से कुछ, वे कबूल करते हैं, बेहद दर्दनाक हैं।

विक्टर ने गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड्स को बताया, “मेरे लिए, गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड्स धारक होना एक पुरस्कार है जो जीवन ने मुझे शरीर कला के प्यार के लिए दिया है, और मैं बहुत आभारी हूं क्योंकि इस रिकॉर्ड ने मुझे मेरे बड़े सपनों में से एक को हासिल करने में मदद की: 20 तक की यात्रा करना देशों, विभिन्न संस्कृतियों को जानना, और दुनिया भर में नई दोस्ती बनाना।”

साथ में दंपति के पास 50 पियर्सिंग, आठ माइक्रोडर्मल, 14 बॉडी इम्प्लांट, पांच डेंटल इम्प्लांट, चार ईयर एक्सपेंडर, दो ईयर बोल्ट और एक फोर्क्ड जीभ है।