दिवंगत राजू श्रीवास्तव के परिवार ने कौन बनेगा करोड़पति 14 (केबीसी) में दिवंगत कॉमेडियन को याद करने के लिए दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन का शुक्रिया अदा किया है। इंस्टाग्राम पर, उनके परिवार ने चौथी बार शो में ‘एक सवाल के जरिए’ राजू को याद करने के लिए अमिताभ बच्चन और केबीसी टीम को धन्यवाद देते हुए एक नोट लिखा। पोस्ट में स्क्रीनशॉट की एक श्रृंखला भी थी जिसमें अमिताभ सवाल पूछ रहे थे और केबीसी सेट का भी।

Join DV News Live on Telegram

सवाल पढ़ा गया, “हम कॉमेडियन सत्य प्रकाश श्रीवास्तव को बेहतर तरीके से कैसे जानते हैं, जिनका सितंबर 2022 में निधन हो गया?” विकल्प थे: ए. भानु श्रीवास्तव, बी. राहुल श्रीवास्तव, सी. राजू श्रीवास्तव, और डी. अतुल श्रीवास्तव। राजू का इसी साल सितंबर में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था।

पोस्ट का कैप्शन पढ़ा गया, “पिछले हफ्ते आपके प्रसिद्ध शो केबीसी (कौन बनेगा करोड़पति) में एक प्रश्न के माध्यम से पिताजी #rajusrivastava के लिए अपने प्यार और आशीर्वाद की बौछार करने के लिए हम श्री @amitabhbachchan अंकल के लिए ईमानदारी से आभारी हैं। यह है। चौथी बार जब शो में उनके बारे में एक सवाल दिखाया गया है। इससे पहले सितंबर में, राजू की बेटी अंतरा ने अपने पिता के इंस्टाग्राम से अमिताभ के लिए एक नोट पोस्ट किया था और अपने पिता के अंतिम दिनों में उनकी मदद के लिए आभार व्यक्त किया था। अंतरा ने राजू के साथ एक पुरानी तस्वीर साझा की थी अमिताभ और उनके नोट की अगली तस्वीर।

नोट में लिखा है, “इस कठिन समय में हर दिन हमारे साथ रहने के लिए श्री अमिताभ बच्चन अंकल का बहुत आभारी हूं। आपकी प्रार्थनाओं ने हमें भरपूर शक्ति और समर्थन दिया, जिसे हम हमेशा याद रखेंगे। आप मेरे पिता के आदर्श हैं, प्रेरणा हैं।” प्यार और गुरु। जब से पापा ने आपको पहली बार बड़े पर्दे पर देखा है, आप उनके भीतर हमेशा के लिए रह गए।

उसने यह भी जोड़ा था, “उसने अपने संपर्कों में ‘गुरु जी’ के रूप में आपका नंबर सहेजा था। आपके ऑडियो क्लिप को सुनने पर उसकी प्रतिक्रिया स्पष्ट रूप से दिखाती है कि आप उसके लिए क्या मायने रखते थे। मेरी मां शिखा, भाई मेरा पूरा परिवार और मैं, सदा आभारी हैं।” आपके लिए। विश्व स्तर पर उन्हें जो प्यार और प्रशंसा मिलती है, वह सब आपकी वजह से है। आपको हार्दिक शुभकामनाएं।”