इटारसी/अमित बनवारी /शहर के सराफा बाजार स्थित एलकेजी ज्वेलरी शोरूम में ग्राम कुलामढ़ी नर्मदापुरम से खरीदी करने आये एक बुजुर्ग ग्राहक की शो रूम के प्रथम तल से गिरने के बाद भोपाल में उपचार के दौरान मौत हो गयी। बताया जा रहा है कि जिस जगह से बुजुर्ग ग्राहक गिरा था उस जगह पर लगी हुई रेलिंग काफी गेप था। उसी गेप में से गिरने की वजह से बुजुर्ग ग्राहक गिरकर घायल हो गया था। यह घटना 21 नवंबर की शाम करीब 4 बजे की है।

Join DV News Live on Telegram

पुलिस को 24 नवंबर को एम्स हास्पिटल भोपाल के डॉ. अमन की ओर से सूचना मिली। इटारसी पुलिस को मर्ग डायरी मिलने पर जानकारी मिली। घटना के बाद तो परिजन बुजुर्ग को तत्काल उपचार के लिए ले गये थे, पुलिस को कोई सूचना ही नहीं की थी। बताया जाता है कि ग्राम कुलामढ़ी नर्मदापुरम निवासी ओमप्रकाश पिता गुलाबदास 85 वर्ष एलकेजी ज्वेलर्स की दुकान सराफा बाजार इटारसी में खरीदी करने आये थे। यहां वे करीब 10-12 फुट ऊंचाई से गिरे थे।

बुजुर्ग ग्राहक के जमीन पर अचानक गिरने की घटना से दुकान में हड़कम्प मच गया। परिजन पुलिस को सूचना दिए बिना ही उन्हें अस्पताल ले गए थे। 24 नवंबर को भोपाल में उपचार के दौरान उनकी मौत हो गयी। सहायक उपनिरीक्षक संजय रघुवंशी ने बताया कि मर्ग डायरी आने पर हमें घटना की जानकारी मिली। अब मामले की जांच की जाएगी और जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके अनुसार आगे की कार्रवाई होगी।