मॉडल-डांसर जियोर्जिया एंड्रियानी ने हाल ही में एक नए इंटरव्यू में बॉयफ्रेंड अरबाज खान के साथ शादी की अफवाहों पर बात की। जियोर्जिया और अरबाज करीब चार साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। अपने रिश्ते को अगले स्तर पर ले जाने के बारे में बात करते हुए, जियोर्जिया ने हाल ही में सीधे रिकॉर्ड बनाए और कहा कि वे अभी इसे नहीं देख रहे हैं।

Join DV News Live on Telegram

अरबाज की पहले मलाइका अरोड़ा से शादी हुई थी जो अब अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं। अरबाज और मलाइका 2017 में अलग हो गए जिसके बाद अरबाज को अक्सर जियोर्जिया के साथ अलग-अलग जगहों पर देखा गया। अरबाज मलाइका के साथ अपने बेटे अरहान खान का सह-पालन कर रहे हैं। जियोर्जिया ने हाल ही में कहा था कि वह मलाइका और अरबाज के परिवार से ‘कई बार’ मिल चुकी हैं।

अरबाज खान के साथ शादी की योजना के बारे में पूछे जाने पर, जियोर्जिया ने कहा, “जैसा मैंने कहा कि हम बहुत अच्छे दोस्त हैं। लेकिन शादी या शादी में ईमानदारी से कहूं तो यह कुछ ऐसा है जिसे हम वास्तव में नहीं देख रहे हैं। वह मानती हैं कि महामारी ने अरबाज के साथ उनके रिश्ते को बदल दिया और कहा, “लॉकडाउन ने हमें सोचने पर मजबूर कर दिया है। वास्तव में, इसने लोगों को या तो करीब ला दिया है या अलग कर दिया है।

अरबाज और जियोर्जिया अपनी उम्र के बीच बीस साल से ज्यादा के फासले को लेकर हमेशा चर्चा में रहे हैं। अरबाज ने पहले सिद्धार्थ कन्नन से कहा था, ‘हमारे बीच उम्र का बहुत बड़ा फासला है, लेकिन हम दोनों में से किसी ने भी इसे महसूस नहीं किया है। मैं उससे कभी-कभी पूछता हूं, ‘सचमुच?’ यह एक संक्षिप्त और अल्पकालिक मामला हो सकता था। लेकिन जब आप एक रिश्ते में आते हैं, तो आप बहुत आगे नहीं देखते हैं, लेकिन जितना अधिक आप इसमें हैं, ऐसे और भी सवाल हैं जिनका जवाब देने की जरूरत है। मुझे लगता है कि हम अपने जीवन के उस चरण में हैं जो सोच रहे हैं कि हम कैसे करेंगे इसे और आगे ले जाना पसंद करते हैं। अभी मेरे लिए बात करना जल्दबाजी होगी।

अरबाज को आखिरी बार तनाव में देखा गया था। उनका अपना प्रोडक्शन है, पटना शुक्ला, जो अगले साल रिलीज़ हो रही है। इसमें रवीना टंडन, सतीश कौशिक, मानव विज, चंदन रॉय सान्याल, जतिन गोस्वामी और अनुष्का कौशिक हैं। दूसरी ओर, जियोर्जिया ने हाल ही में गुरमीत चौधरी के साथ संगीत वीडियो, दिल जिसको जिंदा है में अभिनय किया।