Snapchat App हाल ही में लॉन्च किए गए वेब संस्करण पर बनाया गया है। यह माइक्रोसॉफ्ट के क्रोमियम-आधारित माइक्रोसॉफ्ट एज पर चलता है। यह सिर्फ 1.4MB आकार का है और वेब संस्करण के समान सुविधाओं को वहन करता है।
स्नैपचैट, इंस्टेंट मैसेजिंग और पिक्चर शेयरिंग ऐप, लंबे समय से विंडोज आधारित सिस्टम से दूर रहा है। हालांकि, अब चीजें बदलती नजर आ रही हैं। विंडोज सेंट्रल की एक रिपोर्ट के अनुसार सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ने प्रोग्रेसिव वेब ऐप के रूप में माइक्रोसॉफ्ट स्टोर पर अपनी शुरुआत की है।

Join DV News Live on Telegram

ऐप Snapchat के हाल ही में लॉन्च किए गए वेब वर्जन पर बनाया गया है। यह माइक्रोसॉफ्ट के क्रोमियम-आधारित माइक्रोसॉफ्ट एज पर चलता है। इसका आकार 1.4 एमबी है और इसमें वैसी ही विशेषताएं हैं जैसी वेब संस्करण में हैं।

जैसा कि यह विंडोज आधिकारिक वेब ब्राउज़र- माइक्रोसॉफ्ट एज के माध्यम से चलता है, इसमें स्टार्ट मेन्यू में एक ऐप आइकन होगा और देशी ऐप्स के समान अधिसूचना समर्थन होगा।

यदि आप अपने विंडोज लैपटॉप से ​​स्नैपचैट संदेशों या कहानियों का उपयोग करना चाहते हैं, तो स्नैपचैट पीडब्लूए को माइक्रोसॉफ्ट स्टोर से डाउनलोड किया जा सकता है। छोटा ऐप वर्तमान में मुफ्त में डाउनलोड करने के लिए उपलब्ध है।

अन्य समाचारों में, स्नैपचैट ने अपने उपयोगकर्ताओं को संवर्धित वास्तविकता का अनुभव देने के लिए अमेज़ॅन के साथ साझेदारी की है। ऑनलाइन रिटेलर अब Snap यूजर्स को जाने-माने ब्रैंड्स की रेंज के आईवियर स्टाइल्स को वर्चुअली ट्राई करने में मदद करेगा।

साझेदारी संवर्धित वास्तविकता खरीदारी में स्नैपचैट के निवेश के बाद आती है, जहां सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ने ब्रांडों और व्यापारियों को आकर्षित करने के लिए कई तरह के बदलाव किए। इसमें रीयल-टाइम में उत्पाद विवरण और कीमतों को बदलने की क्षमता, बेहतर एनालिटिक्स कनेक्ट करना और एआर शॉपिंग लेंस आसानी से उत्पन्न करना शामिल है।