भिण्ड। भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता मध्य प्रदेश सरकार में सहकारिता एवं लोक सेवा प्रबंधन मंत्री डॉ अरविंद सिंह भदौरिया ने गुजरात के चुनाव के दौरान उनके विधानसभा क्षेत्र अटेर के ग्राम पंचायत बघेडी में कुशवाह समाज के घर में लगी आगजली की घटना पर गहरा दुख व्यक्त करते हुए शासन की योजना को शीघ्र दिलाने का आश्वासन दिया।

मंत्री डॉ अरविंद भदौरिया ने गुजरात चुनाव से ही भिंड जिले के प्रशासनिक अधिकारियों को निर्देशित करते हुए शीघ्र राहत कार्य एवं पीड़ित परिवारों को मदद दिलाने के लिए निर्देश दिए, वहीं उन्होंने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से चर्चा कर तत्काल राज्य शासन की योजना के तहत ₹400000 रुपये की स्वीकृत कराकर और भी आर्थिक मदद दिलाने का भरोसा दिलाया वहीं उनके भाई देवेंद्र सिंह भदौरिया ने पीड़ित परिवार जनों को ₹10000 भी दिए और रेडक्रॉस सोसायटी से भी ₹10000 दिलवाये और परिवार जनों को चेक भी वितरित कर शासन की योजना का लाभ दिलाया ।

Join DV News Live on Telegram

उन्होंने पशु हानि के लिए शासन की ओर से ₹3000 दिलाने का आश्वासन दिया। उन्होंने कहा कि यह घटना दुखद है लेकिन हम सब उनके साथ सुख और दुख की घड़ी में खड़े रहेंगे । प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इस घटना को गंभीरता से लेते हुए शीघ्र पीड़ित परिवारों को आर्थिक राशि दिलाने हेतु प्रशासनिक अधिकारियों को भी निर्देशित किया कि वे शीघ्र पहुंचकर शासन की योजना का लाभ दिलाएं।