छात्रा ने कथित तौर पर पिछले सप्ताह कक्षा के दौरान एक सेल फोन का उपयोग करते हुए शिक्षक की तस्वीरें क्लिक की थीं और इसे “boring class” का शीर्षक देते हुए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर पोस्ट कर दिया था।

Join DV News Live on Telegram

पुलिस ने बुधवार को कहा कि तेलंगाना के कामारेड्डी जिले में एक शिक्षिका ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर “बोरिंग क्लास” कैप्शन के साथ अपनी तस्वीर पोस्ट करने के लिए एक छात्र को कथित तौर पर बेरहमी से पीटा। छात्रा को पीटने वाली शिक्षिका का कथित वीडियो वायरल हो गया है। पीड़ित लड़की मदनूर मंडल में संस्थान में इंटरमीडिएट प्रथम वर्ष की छात्रा है।

उसने कथित तौर पर पिछले सप्ताह कक्षा के दौरान एक सेल फोन का उपयोग करते हुए शिक्षक की तस्वीरें क्लिक की थीं और इसे “उबाऊ” कक्षा का शीर्षक देते हुए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर पोस्ट कर दिया था। जब शिक्षिका को सोशल मीडिया पोस्ट के बारे में पता चला, तो उसने कथित तौर पर माफी मांगने वाली छात्रा से सवाल किया। पीटीआई की रिपोर्ट के मुताबिक, शिक्षक ने कक्षा के अंदर उसके कुछ सहपाठियों के साथ उसकी पिटाई की।

क्लासरूम में मौजूद एक अन्य छात्र ने इस घटना को अपने सेल फोन में कैद कर लिया, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

पीटीआई की रिपोर्ट के अनुसार, छात्र ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद किशोर न्याय अधिनियम और आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया। घटना की जांच की जा रही है।