एक्ट्रेस के प्रभास को डेट करने पर कृति सेनन के बाद अब वरुण धवन ने सफाई दी है. कुछ दिनों पहले, जुग जुगजीयो अभिनेता अपनी और कृति सनोन की फिल्म ‘भेड़िया’ के प्रचार के लिए प्रसिद्ध डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा में दिखाई दिए, जहाँ उन्होंने प्रभास द्वारा मिमी अभिनेत्री को डेट करने के बारे में संकेत दिया। अफवाहों को संबोधित करते हुए, वरुण ने कृति सनोन के बयान को साझा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया और खुलासा किया कि सब कुछ ‘मजाक’ में कहा गया था।

Join DV News Live on Telegram

वरुण धवन का बयान :

वरुण धवन ने कृति के बयान को साझा किया और लिखा, “दोस्तों यूआई ने आपका मज़ाक उड़ाया लेकिन यह सिर्फ मज़ेदार है और चैनल ने मज़े के लिए इसे संपादित किया है, हमने इसे हास्य के रूप में लिया है, अपनी कल्पना को इतना जंगली न होने दें।”

इससे पहले दिन में, कृति सनोन ने अफवाहों को एक तरफ कर दिया, और कहा, “यह न तो प्यार है, न ही पीआर। हमारा भेड़िया एक रियलिटी शो में कुछ ज्यादा ही जंगली हो गया। पोर्टल ने मेरी शादी की तारीख की घोषणा की- मुझे अपना बुलबुला फोड़ने दो। अफवाहें बिल्कुल निराधार हैं!”

डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ में वरुण और कृति की फिल्म ‘भेड़िया’ के प्रमोशन के दौरान एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिसमें वरुण को करण जौहर के साथ बातचीत करते देखा जा सकता है। वीडियो में, जब करण ने वरुण से एक सूची के बारे में पूछा और उसमें कृति का नाम क्यों नहीं था, तो ‘मैं तेरा हीरो’ अभिनेता ने जवाब दिया, “कृति का नाम इसलिए नहीं था क्योंकि कृति का नाम किसी के दिल में है। एक आदमी है जो मुंबई। मैं नहीं है, वो इस वक्त शूटिंग कर रहा है दीपिका पादुकोण के साथ।” इस पर कृति गुस्से में हाथ ऊपर उठाती नजर आईं।

बयान ने नेटिज़न्स के बीच अटकलों को हवा दी क्योंकि प्रभास अपनी आगामी फिल्म ‘प्रोजेक्ट के’ के लिए दीपिका पादुकोण के साथ शूटिंग कर रहे थे। कृति और प्रभास ओम राउत के निर्देशन में बन रही ‘आदिपुरुष’ में स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे।

प्रभास और कृति सनोन ‘आदिपुरुष’ में भगवान राम और सीता की भूमिका निभाएंगे, जो अब जून 2023 में रिलीज होगी। फिल्म को अपने वीएफएक्स के लिए कई आलोचनाओं का सामना करना पड़ा और हिंदू देवताओं के कथित गलत चित्रण के लिए अदालत में भी जाना पड़ा। दशहरे पर प्रोमो जारी होने के बाद हिंदू देवताओं को ‘अनुचित’ और ‘गलत’ तरीके से चित्रित कर हिंदू समुदाय की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाई है. बैकलैश का सामना करने के बाद, फिल्म के निर्माताओं ने फिल्म की रिलीज को स्थगित करने का फैसला किया।