Nagpur: मेडिकल कॉलेज के डीन डॉ. राज गजभिए ने गुरुवार को इस घटना को स्वीकार करते हुए बताया कि छह सीनियर्स ने इस साल अप्रैल में कॉलेज के एमबीबीएस प्रथम वर्ष के एक छात्र की कथित तौर पर रैगिंग की थी.

Join DV News Live on Telegram

नागपुर में सरकार द्वारा संचालित मेडिकल कॉलेज और अस्पताल के छह मेडिकल छात्रों को एक जूनियर छात्र के साथ कथित तौर पर रैगिंग करने के आरोप में निलंबित कर दिया गया था। छात्रों को उनकी इंटर्नशिप से भी वंचित कर दिया गया था।

मेडिकल कॉलेज के डीन डॉ. राज गजभिए ने गुरुवार को इस घटना को स्वीकार करते हुए बताया कि छह सीनियर्स ने इस साल अप्रैल में कॉलेज के एमबीबीएस प्रथम वर्ष के एक छात्र की कथित तौर पर रैगिंग की थी.

पीड़िता ने गुपचुप तरीके से घटना का वीडियो बना लिया था और कॉलेज की सेंट्रल एंटी रैगिंग कमेटी को मेल कर शिकायत दर्ज कराई थी। इसके बाद कमेटी ने कॉलेज प्रशासन को मामले की जांच कर दोषियों के खिलाफ उचित कार्रवाई करने का निर्देश दिया.

आरएमएलएनएलयू प्रथम वर्ष के छात्रों ने फिर की कैंपस में रैगिंग की शिकायत कमेटी ने आंतरिक जांच के बाद मंगलवार को अपनी रिपोर्ट कॉलेज प्रशासन को सौंप दी। डॉ. गजभिए कहते हैं, ”मंगलवार को कमेटी की रिपोर्ट मिलने के बाद कॉलेज प्रशासन ने बुधवार को कार्रवाई शुरू की.”