Department of Medical Education: मध्य प्रदेश ने एमपी नीट यूजी काउंसलिंग 2022 की तारीखों में संशोधन किया है। राउंड 2 शेड्यूल को संशोधित किया गया है और उम्मीदवारों के लिए डीएमई, एमपी की आधिकारिक साइट dme.mponline.gov.in पर उपलब्ध है।

Join DV News Live on Telegram

संशोधित कार्यक्रम के अनुसार, उम्मीदवारों की रिपोर्टिंग तिथियां बदल दी गई हैं। इससे पहले, जिन उम्मीदवारों ने सीट हासिल कर ली है, वे अपने संबंधित कॉलेज या संस्थान को 1 दिसंबर से 6 दिसंबर, 2022 तक रिपोर्ट कर सकते हैं। लेकिन अब, आवंटित कॉलेजों को रिपोर्ट करने की अंतिम तिथि को प्रीपोन कर दिया गया है और उम्मीदवार 3 दिसंबर, 2022 तक रिपोर्ट कर सकते हैं।

आधिकारिक नोटिस में लिखा है, “मध्य प्रदेश एनईईटी यूजी काउंसलिंग के दूसरे चरण से आवंटित सभी उम्मीदवारों को सूचित किया जाता है कि पहले काउंसलिंग शेड्यूल में आवंटित कॉलेज में रिपोर्टिंग की तारीख 1 दिसंबर से 6 दिसंबर, 2022 थी, जिसे बदलकर अब कर दिया गया है। अपरिहार्य कारणों से 1 दिसंबर से 3 दिसंबर 2022 तक।

साथ ही दूसरे राउंड के प्रवेशित अभ्यर्थियों तथा दूसरे राउंड में अपग्रेडेशन का विकल्प देने वाले पहले राउंड के अभ्यर्थियों द्वारा मोप अप राउंड के लिए अपग्रेडेशन की इच्छा 1 दिसंबर से 3 दिसंबर 2022 तक की जा सकती है।