करीब 20 मिनट तक बच्चे लिफ्ट में फंसे रहे। वायरल हो रहे सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि वे घबरा रहे थे और रो रहे थे और एक-दूसरे को आश्वासन दे रहे थे।

Join DV News Live on Telegram

गाजियाबाद में एक रिहायशी सोसाइटी की लिफ्ट में तीन लड़कियां फंस गईं, जिसका वीडियो वायरल होने से अधिकारियों के भरण-पोषण पर सवाल उठ रहे हैं. वीडियो सीसीटीवी फुटेज से लिया गया है, जिसमें दिखाया गया है कि लड़कियां लिफ्ट के अंदर फंसी हुई थीं और बाहर निकलने की कोशिश कर रही थीं। रिपोर्टों में कहा गया है कि वे लगभग 20 मिनट तक लिफ्ट के अंदर रहे। अपार्टमेंट मालिकों के संघ के पदाधिकारियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है।

घटना 29 नवंबर को गाजियाबाद के क्रॉसिंग रिपब्लिक टाउनशिप के एसोटेक द नेस्ट में हुई थी। लिफ्ट टूट गई और तीन बच्चे जिनके साथ कोई बड़ा नहीं था, अंदर फंस गए। 20 मिनट की मशक्कत के बाद उन्हें बचा लिया गया।

जैसे ही वे लिफ्ट में फंस गए, उन्होंने यह पता लगाने की कोशिश की कि उन्हें क्या करना चाहिए। जैसा कि सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है, उन्होंने लिफ्ट के बंद दरवाजे से झांकने की कोशिश करते हुए चेक किया कि कहीं कोई ओपनिंग तो नहीं है। उन्होंने दोनों दरवाजों के बीच की जगह में अपनी उंगलियाँ डालकर उसे खोलने की कोशिश की। वे घबराकर रोने लगे और एक-दूसरे को दिलासा देते भी नजर आए।