मुंबई: एक और शर्मनाक घटना में, एक दक्षिण कोरियाई YouTuber को कथित तौर पर दो पुरुषों द्वारा परेशान किया गया था, जब वह मुंबई की सड़कों पर लाइव स्ट्रीमिंग कर रही थी। इस शर्मनाक घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, जिस पर नेटिज़न्स की तीखी प्रतिक्रिया हुई। उन वायरल वीडियो में से एक में, दक्षिण कोरियाई महिला को कथित तौर पर दो पुरुषों द्वारा पीछा करते और यौन उत्पीड़न करते देखा जा सकता है।

Join DV News Live on Telegram

वीडियो शेयर करने वाले एक ट्विटर यूजर ने दावा किया कि दक्षिण कोरियाई महिला मुंबई के उपनगर खार इलाके में लाइव स्ट्रीमिंग कर रही थी, जब यह घटना बुधवार रात करीब 8 बजे हुई। वीडियो में देखा जा सकता है कि दो लोग दक्षिण कोरियाई यूट्यूबर के काफी करीब आ रहे हैं और उसके विरोध करने पर भी उसका हाथ पकड़कर खींचने की कोशिश कर रहे हैं।

जैसे ही महिला घटनास्थल से दूर जाने लगी, दो लोगों ने मोटरसाइकिल पर उसका पीछा किया, उसे लिफ्ट देने की पेशकश की, जबकि उसने टूटी-फूटी अंग्रेजी में कहा कि उसे यह नहीं चाहिए।

भाजपा नेता और कार्यकर्ता प्रीति गांधी ने भी वीडियो साझा किया और दक्षिण कोरियाई महिला के कथित उत्पीड़न करने वालों के खिलाफ त्वरित कार्रवाई के लिए मुंबई पुलिस की प्रशंसा की। वीडियो वायरल होने के बाद मुंबई पुलिस ने जांच शुरू की और वीडियो के आधार पर खुद पर यौन शोषण का मामला दर्ज किया.

मुंबई पुलिस ने दो लोगों – मोबीन चंद मोहम्मद शेख और मोहम्मद नकीब अंसारी को गिरफ्तार किया है, जिन्होंने बुधवार रात मुंबई में लाइव स्ट्रीमिंग के दौरान दक्षिण कोरियाई महिला YouTuber से कथित तौर पर छेड़छाड़ की थी।