पॉल रुड ने ब्राजील कॉमिक कॉन में एक्सक्लूसिव ओपनिंग क्लिप पेश की। शुरुआती मिनटों को ऑनलाइन जारी नहीं किया गया है और केवल व्यक्तिगत रूप से कार्यक्रम में भाग लेने वाले दर्शकों के लिए स्क्रीन किया गया है। एंट-मैन एंड द वास्प: क्वांटममैनिया 17 फरवरी, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Join DV News Live on Telegram

ब्लैक पैंथर: वाकांडा फॉरएवर ने मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स में चरण चार के अंत को चिह्नित किया। इसका मतलब यह भी है कि प्रशंसक बेसब्री से आगे देख सकते हैं कि एंट मैन 3 और एवेंजर्स 5 का अगला चरण क्या लेकर आएगा। ब्राजील कॉमिक कॉन में जारी एक नई क्लिप में, यह पता चला था कि पॉल रुड की स्कॉट लैंग अपनी तीसरी स्वतंत्र फिल्म, एंट-मैन एंड द वास्प: क्वांटुमैनिया में चरित्र की विरासत का पता लगाना जारी रखेगी।

आधिकारिक सारांश पढ़ता है, “फिल्म में, जो आधिकारिक तौर पर मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स के चरण 5 को बंद कर देता है, सुपर-हीरो पार्टनर्स स्कॉट लैंग (पॉल रुड) और होप वैन डायन (इवांगेलिन लिली) एंट-मैन के रूप में अपने रोमांच को जारी रखने के लिए लौटते हैं और ततैया। साथ में, होप के माता-पिता हैंक पाइम (माइकल डगलस) और जेनेट वैन डायने (मिशेल फ़िफ़र) के साथ, परिवार खुद को क्वांटम दायरे की खोज करते हुए पाता है, अजीब नए जीवों के साथ बातचीत करता है और एक साहसिक कार्य शुरू करता है जो उन्हें सीमाओं से परे धकेल देगा उन्होंने जो सोचा था वह संभव था। जोनाथन मेजर्स कांग के रूप में साहसिक कार्य में शामिल हुए।”

पॉल रुड, जो सीसीएक्सपी 2022 में मौजूद थे, मंच पर आए और परिचय दिया, “स्कॉट बहुत कुछ सह चुका है और मैं आपको बता सकता हूं कि स्कॉट कहां है, लेकिन शायद मुझे आपको सिर्फ दिखाना चाहिए।” शुरुआती मिनटों को ऑनलाइन जारी नहीं किया गया है और केवल व्यक्तिगत रूप से कार्यक्रम में भाग लेने वाले दर्शकों के लिए स्क्रीन किया गया है।

हालांकि मार्वल ने एंट-मैन एंड द वास्प: क्वांटुमानिया से एक और क्लिप की शुरुआत की, जो पहले दो एंट-मैन फिल्मों के माध्यम से स्कॉट की यात्रा को संक्षिप्त रूप से दोहराती है और फिर स्कॉट लैंग, उनकी बेटी कैसी और पाइम-वान डायन परिवार के साथ एक झलक पेश करती है। क्वांटम दायरे में एक साथ उद्यम करना। यह इस क्षेत्र में है जहां उन्हें पापी कांग द कॉन्करर का सामना करना होगा, जिसे आखिरी बार लोकी श्रृंखला में देखा गया था, और यहां मुख्य खलनायक प्रतीत होता है। एंट-मैन एंड द वास्प निर्देशक पीटन रीड को भी वापस लाएगा, जिन्होंने एंट-मैन श्रृंखला की पहली दो किश्तों का निर्देशन भी किया था।