सबसे लंबे समय तक चलने वाले भारतीय सिटकॉम के सबसे पसंदीदा पात्रों में से एक, तारक मेहता का उल्टा चश्मा के टापू उर्फ राज अनादकट ने शो के साथ अपनी यात्रा समाप्त कर दी है। सभी अटकलों पर विराम लगाते हुए, उन्होंने पुष्टि की कि वह इंस्टाग्राम पर अपने ‘धन्यवाद’ नोट के माध्यम से शो छोड़ रहे हैं। उन्होंने अपने हार्दिक नोट में भविष्य में अपने प्रशंसकों का मनोरंजन करने का वादा किया।

राज अनादकट उर्फ टापू ने शो को अलविदा कहा और सोशल मीडिया नोट में लिखा: “सभी को नमस्कार, यह सभी सवालों और अटकलों पर विराम लगाने का समय है। नीला फिल्म प्रोडक्शंस और तारक मेहता का उल्टा चश्मा के साथ मेरा जुड़ाव आधिकारिक रूप से समाप्त हो गया है। सीखने, दोस्त बनाने और मेरे करियर के कुछ बेहतरीन साल बिताने का यह एक शानदार सफर रहा है।”

“मैं उन सभी को धन्यवाद देना चाहता हूं जिन्होंने इस यात्रा में मेरा समर्थन किया – TMKOC की पूरी टीम, मेरे दोस्त, परिवार और निश्चित रूप से आप सभी। हर कोई जिसने शो में मेरा स्वागत किया और मुझे ‘TAPU’ के रूप में प्यार किया, मेरे शिल्प के लिए आपका प्यार आप में से हर एक को, हर बार अपना सर्वश्रेष्ठ देने के लिए मुझे हमेशा प्रेरित किया है।

मैं टीएमकेओसी की टीम को शो के भविष्य के लिए शुभकामनाएं देता हूं। मैं बहुत जल्द आप सभी का मनोरंजन करने के लिए वापस आऊंगा। अपना प्यार और समर्थन बरसाते रहें।

इस पुष्टि के तुरंत बाद, कई प्रशंसकों ने उनकी टाइमलाइन पर टिप्पणी की और दुख व्यक्त किया।

2017 में भव्य गांधी की जगह टप्पू बने राज अनादकट। इस साल की शुरुआत में, शो में तारक मेहता का किरदार निभाने वाले शैलेश लोढ़ा ने भी शो छोड़ दिया और बाद में उनकी जगह सचिन श्रॉफ ने ले ली।