नई दिल्ली: सलाम वेंकी की थिएटर रिलीज़ से पहले, निर्माताओं ने मुंबई में एक स्क्रीनिंग की मेजबानी की, और सामान्य संदिग्ध, काजोल और विशाल जेठवा, शैली में पहुंचे। फिल्म में कैमियो भूमिका निभाने वाले आमिर खान ने भी शानदार लुक में शानदार एंट्री की।

Join DV News Live on Telegram

तस्वीर में आमिर खान काजोल और विशाल के बीच बैठे हैं। सभी ने थम्स-अप साइन फ्लैश किया और कैमरे के लिए मुस्कुराए। थियेटर में उनके पीछे वत्सल सेठ बैठे। इवेंट के लिए काजोल ने ग्रे और रेड साड़ी पहनी थी, जबकि विशाल ने ऑल-ब्लैक आउटफिट चुना था। आमिर खान ने डेनिम जैकेट और मैचिंग पैंट पहन रखी थी। अभिनेता ने इस कार्यक्रम के लिए भूरे बालों और दाढ़ी वाले लुक को चुना।

तस्वीर को साझा करते हुए, काजोल ने इसे कैप्शन दिया, “यह #TeamSalaamVenky (हार्ट, स्पार्कल्स, और थम्स अप इमोजी) से एक बड़ा थम्स अप है। #SalaamVenky।” पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए एक प्रशंसक ने आमिर और काजोल की 2006 की फिल्म फना के किरदारों के बारे में बात की। एक यूजर ने लिखा, “जूनी और रेहान…मेरे हमेशा के पसंदीदा।” “ओएमजी ज़ूनी और रेहान वापस आ गए हैं,” एक टिप्पणी पढ़ें। एक इंस्टाग्राम यूजर ने कहा, “ऑल द बेस्ट माय ब्यूटी।”

सलाम वेंकी की स्पेशल स्क्रीनिंग बुधवार शाम मुंबई में आयोजित की गई। रेवती, तनुजा, तनीषा मुखर्जी, इशिता दत्ता सहित कई हस्तियों को देखा गया। ईशा देओल, शरद केलकर, वरुण शर्मा, मधु, अहाना कुमरा, हर्षाली मल्होत्रा, क्रिकेटर युवराज सिंह और कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा भी इस कार्यक्रम का हिस्सा थे।

रेवती द्वारा निर्देशित सलाम वेंकी में राहुल बोस, राजीव खंडेलवाल, प्रकाश राज और अहाना कुमरा भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म कनेक्ट मीडिया द्वारा प्रस्तुत की गई है और बीलाइव प्रोडक्शंस और आरटीकेई स्टूडियोज के बैनर तले सूरज सिंह, श्रद्धा अग्रवाल और वर्षा कुकरेजा द्वारा निर्मित है।

सलाम वेंकी 9 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। यह फिल्म युवा शतरंज खिलाड़ी कोलावेन्नु वेंकटेश की सच्ची कहानी से प्रेरित है, जिनकी 2004 में ड्यूकेन मस्कुलर डिस्ट्रॉफी (डीएमडी) से मृत्यु हो गई थी।