नई दिल्ली: डेटिंग रियलिटी शो ‘Splitsvilla X4’ में प्रवेश करने वाली इंटरनेट सनसनी उरोफी जावेद शो की शरारतें करने वाली हैं और कथित तौर पर जल्द ही इसे छोड़ने के लिए तैयार हैं।

Join DV News Live on Telegram

बहुत सारे हंगामे, झगड़ों और इस बात को लेकर असमंजस के बाद कि साक्षी श्रीवास सहित प्रतियोगियों के बीच असली शरारत करने वाला कौन है, या साक्षी द्विवेदी, उरोफी के लिए अपनी नापसंदगी के बारे में स्पष्ट हैं और इस दौरान लगातार नियम तोड़ रही थीं। एक कार्य जिसने मेजबान सनी लियोन को “******** नियमों का पालन करने” के लिए कहने के लिए मजबूर किया।

इन नामों के अलावा, कई लोगों ने आगाज अख्तर को एक शरारत करने वाला भी माना, क्योंकि हाल ही में उन्होंने ऊर्फी को उसके कनेक्शन के खिलाफ छेड़ने की कोशिश की थी।

लेकिन तमाम शोर-शराबे के बाद, आखिरकार, ऊर्फी शरारत करने वाली पाई जाती है क्योंकि वह वही है, जिसने कशिश ठाकुर को ‘प्लेबॉय’ कहा, आराधना शर्मा और सौम्या भंडारी पर चिल्लाया, और सनी पर भी छाया डाली। उनकी एंट्री कनेक्शन तोड़ने और यह देखने के लिए थी कि शो में कौन ‘असली’ हैं।

उसने 20 वर्षीय साक्षी, जो एक सोशल मीडिया स्टार है, पर अपनी कड़ी टिप्पणी के साथ अपने खेल की शुरुआत की। बाद में, उसने अपने कनेक्शन कशिश से लड़ाई की और उसे ‘उबाऊ’ कहा, और शो में उसके साथ अपने सभी संबंध तोड़ दिए।

अर्जुन बिजलानी और सनी लियोन द्वारा होस्ट किया जाने वाला डेटिंग-आधारित रियलिटी शो ‘Splitsvilla X4’ एमटीवी पर प्रसारित होता है।