Seoni Malwa News जिस प्रेमी के साथ महिला लिव इन रिलेशन में रह रही थी, उसी प्रेमी ने महिला की हत्या कर दी। हत्या करने के बाद आरोपी फरार हो गया। घटना रविवार सोमवार दरम्यानी रात की बताई जा रही है जब सिवनी मालवा के आईटीआई के पास एक सीमेंट के गोदाम पर काम करने आई महिला रेखा धुर्वे उम्र लगभग 38 वर्ष का अपने प्रेमी मलखान के साथ देर रात विवाद हुआ जिस पर मलखान ने शराब के नशे में महिला के सर को पत्थर से कुचल दिया। और घटना स्थल से भाग खड़ा हुआ।

Join DV News Live on Telegram

पूरे मामले का पता सोमवार सुबह तब चला जब गोदाम पर ही काम करने वाले एक मजदूर श्याम गोदाम के पास गया और देखा की महिला का शव उसकी ही झोपडी में पड़ा हुआ है। जिसके बाद उसके द्वारा इसकी सूचना पुलिस को दी गई। जानकारी मिलते ही घटना स्थल पर एसडीओपी आकांक्षा चतुर्वेदी, थाना प्रभारी जीतेन्द्र यादव पुलिस बल के साथ पहुंचे। और आसपास के लोगों से पूछताछ की गई। पास ही रहने वाली मृतिका रेखा की बहन ने बताया की वो तबियत ठीक नहीं होने के कारण जल्दी सो गई थी जिसके चलते उसे घटना के बारे में पता नहीं चला वही सुबह जब श्याम ने देखा तो पता चला की उसकी बहन की मौत हो गई है।

एसडीओपी आकांक्षा चतुर्वेदी ने बताया की पूछताछ में पता चला है की मृतिका रेखा धुर्वे एवं उसके मुंहबोले पति के बीच शराब पीने के बाद किसी बात पर देर रात तक विवाद हुआ था जिसके बाद मलखान ने रेखा की हत्या कर दी। रेखा डोडरामऊ तहसील टिमरनी के पास की निवासी है जो की अपने पहले पति को छोड़ कर यहाँ 8 दिन पहले मजदूरी करने आई थी जो की मलखान पिपरिया के पास के गाँव का निवासी है के साथ रह रही थी। घटना स्थल पर एफएसएल सहित डॉग स्काट को बुलवाया गया है साथ ही आरोपी की तलाश भी की जा रही है। पुलिस के द्वारा उसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जायेगा। अरुण कश्यप की खास खबर