अनुष्का शर्मा ने अपनी नवीनतम परियोजना, चकदा एक्सप्रेस का फिल्मांकन पूरा किया, जिसमें वह क्रिकेट झूलन गोस्वामी की भूमिका निभा रही हैं। स्पोर्ट्स फिल्म अनुष्का के भाई कर्णेश शर्मा द्वारा निर्मित और प्रोसित रॉय द्वारा निर्देशित है।

Join DV News Live on Telegram

अनुष्का शर्मा ने अपनी अपकमिंग फिल्म चकदा ‘एक्सप्रेस’ की शूटिंग पूरी कर ली है। वह नेटफ्लिक्स फिल्म में क्रिकेटर झूलन गोस्वामी के रूप में अभिनय करेंगी, जो अनुष्का के भाई कर्णेश शर्मा के बैनर क्लीन स्लेट फिल्मज़ द्वारा निर्मित है और प्रोसित रॉय द्वारा निर्देशित है। अनुष्का के साथ झूलन, करनेश और प्रोसिट भी शामिल हुए क्योंकि उन्होंने शूटिंग खत्म होने का जश्न मनाया। फिल्म के अगले साल नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने की उम्मीद है।

इंस्टाग्राम पर अनुष्का ने लिखा, “चकदा एक्सप्रेस खत्म हो गया है और शूटिंग खत्म करने के लिए फाइनल क्लैप के लिए @JhulanGoswami को धन्यवाद! (ब्लू हार्ट, क्लैपबोर्ड और क्रिकेट बैट इमोजी)।” अभिनेता ने आखिरी दिन की कई तस्वीरें साझा कीं, जहां कलाकार और चालक दल एक क्रिकेट स्टेडियम के अंदर शूटिंग कर रहे थे। पहली तस्वीर में झूलन, प्रोसिट और अनुष्का ने इस मौके के लिए बनाया गया एक खास केक काटा। फिल्म के शीर्षक और झूलन की 25 नंबर की जर्सी के साथ, केक से यह भी पता चलता है कि फिल्म को सात शेड्यूल और छह अलग-अलग शहरों में 65 दिनों में शूट किया गया था।

अनुष्का, टीम इंडिया की वर्दी में, एक अन्य तस्वीर में निर्देशक प्रोसित को गले लगाती हैं, जबकि क्रू चीयर्स कर रहा है, जबकि झूलन फिल्म के लिए अंतिम क्लैपबोर्ड रखती है, जिस पर लिखा है, ‘यह एक रैप है। इस पर अनुष्का के ऊपर लिखा है क्योंकि वह एक वैन में लेटी हैं। प्रोसिट और कर्णेश भी अनुष्का के साथ एक हल्के-फुल्के पल को साझा करते हैं क्योंकि वह भी क्लैपबोर्ड रखती हैं। प्रशंसकों ने अभिनेता को इस खबर के लिए बधाई दी और साझा किया कि वे उसे फिर से देखने के लिए उत्सुक हैं। फिल्मों में। एक प्रशंसक ने लिखा, “आपको जल्द ही स्क्रीन पर देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता (लाल दिल वाले इमोजी)”। एक अन्य ने अनुष्का की तस्वीरों पर टिप्पणी की, “झूलन जैसी ही मुस्कान।”