जून में, मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता ने मुंबई के जियो वर्ल्ड सेंटर में अपने ‘अरंगत्रम’, या पहली प्रस्तुति की मेजबानी की। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, उन्होंने भरतनाट्यम में आठ साल तक प्रशिक्षण लिया है और मुंबई के श्री निभा आर्ट्स की गुरु भावना ठाकर की शिष्या हैं।

Join DV News Live on Telegram

अनंत अंबानी – रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड के अध्यक्ष मुकेश अंबानी के सबसे छोटे बेटे – की राजस्थान के नाथद्वारा में श्रीनाथजी मंदिर में उद्योगपति वीरेन मर्चेंट की बेटी राधिका मर्चेंट से सगाई हुई है, जो जयपुर से लगभग 350 किलोमीटर दूर है। समारोह परिवार और दोस्तों के सामने किया गया था। शादी की तारीख का पता नहीं है।

आरआईएल के कॉर्पोरेट मामलों के प्रमुख परिमल नाथवानी ने कहा, “नाथद्वारा में श्रीनाथजी मंदिर में उनके ‘रोका’ समारोह के लिए प्रिय अनंत और राधिका को हार्दिक बधाई। भगवान श्रीनाथ जी का आशीर्वाद हमेशा आप पर बना रहे।”

समाचार एजेंसी पीटीआई ने परिवार द्वारा जारी एक बयान का हवाला दिया (यह स्पष्ट नहीं है कि किस परिवार ने बयान जारी किया है) जिसमें कहा गया है: “अनंत और राधिका कुछ वर्षों से एक-दूसरे को जानते हैं और आज का समारोह आने वाले महीनों में उनकी शादी की औपचारिक यात्रा शुरू करता है। ”

बयान में कहा गया है, “दोनों परिवार राधिका और अनंत के लिए सभी का आशीर्वाद और शुभकामनाएं चाहते हैं, क्योंकि वे एक साथ रहने की अपनी यात्रा शुरू करते हैं।”

राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी के बारे में जानने योग्य 5 बातें:

1. अनंत अंबानी ने संयुक्त राज्य अमेरिका (रोड आइलैंड में) में ब्राउन विश्वविद्यालय में अध्ययन किया। राधिका मर्चेंट न्यूयॉर्क विश्वविद्यालय से स्नातक हैं, जहां उन्होंने राजनीति और अर्थशास्त्र का अध्ययन किया।

2. अनंत अंबानी का जन्म मुंबई में हुआ था और राधिका मर्चेंट गुजरात के कच्छ क्षेत्र से हैं।