प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन मोदी का आज (30 दिसंबर) 100 साल की उम्र में निधन हो गया। पीएम मोदी ने अपनी मां के दुखद निधन के बारे में देश को सूचित करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया। पीएम ने अपनी मां से उनके 100वें जन्मदिन पर मुलाकात लिखी और उनके जीवन जीने के तरीके को साझा किया जो था – बुद्धि से काम लेना और पवित्रता से जीवन जीना।

Join DV News Live on Telegram

पीएम ने राष्ट्र को सूचित करते हुए ट्वीट किया, “एक शानदार सदी भगवान के चरणों में टिकी हुई है… मां में मैंने हमेशा उस त्रिमूर्ति को महसूस किया है, जिसमें एक तपस्वी की यात्रा, एक निस्वार्थ कर्मयोगी और मूल्यों के प्रति समर्पित जीवन का प्रतीक है।” अपनी मां के निधन के बारे में।

पीएम मोदी ने मां हीराबेन को अंतिम सम्मान दिया

गुजरात: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गांधीनगर स्थित आवास पर अपनी मां हीराबेन मोदी को श्रद्धांजलि दी.

हीराबा इस साल 18 जून को 100 साल के हो गए थे, जब मोदी ने इस अवसर को चिह्नित करने के लिए एक भावनात्मक श्रद्धांजलि लिखी थी और वडनगर के अपने परिवार के घर में अपनी मां के श्रमसाध्य जीवन को याद करते हुए, एक विनम्र निवास, जिसे उन्होंने स्व-निर्मित कलाकृतियों से सजाया था।

मोदी के पिता दामोदर मोदी का निधन पहले हो गया था और अगर वे जीवित होते तो आज 100 साल के हो जाते। पीएम अपनी हीराबा के 100वें जन्मदिन के मौके पर गांधीनगर में थे और उन्हें उनके पैर धोते और पूजा करते देखा गया।