पीड़िता की बहन का आरोप है कि आरोपी उसका यौन उत्पीड़न कर रहा था और जबरन शादी कर रहा था

Join DV News Live on Telegram

पुलिस ने कहा कि मध्य प्रदेश के हरदा जिले में बुधवार रात अपनी बहन का यौन उत्पीड़न करने और उसका पीछा करने के आरोपी को पुलिस कार्रवाई की चेतावनी देने के बाद 20 वर्षीय एक युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी गई।

आरोपी अनिल डोंगरे (23), विशाल डोंगरे (26), संजय डोंगरे (24) और उनके माता-पिता माणिक चंद (55) और रामबाई (50) ने बुधवार रात अपनी बहन के सामने युवक पर दरांती से हमला कर दिया। वह मौके पर मर गया।

मृतक की बहन ने कहा, ‘(आरोपी) भाई मुझे काफी दिनों से परेशान कर रहे थे। विशाल डोंगरे यौन उत्पीड़न कर रहा था और मुझे उससे शादी करने के लिए मजबूर कर रहा था। वह मुझे अश्लील मैसेज करता था। मेरे भाई को इसके बारे में पता चला और उसने विशाल और उसके भाइयों को चेतावनी दी लेकिन वे रुकने को तैयार नहीं थे।”

“मेरे भाई ने भी अपने माता-पिता माणिक चंद और रामबाई से शिकायत की लेकिन वे अपने बेटों का समर्थन कर रहे थे। मेरे भाई ने उन्हें मंगलवार को पुलिस कार्रवाई की चेतावनी दी। बुधवार की रात अनिल, विशाल और संजय मेरे घर आए और मेरे भाई पर हमला कर दिया। माता-पिता भी मौजूद थे और बेटों का समर्थन कर रहे थे।”

महिला ने यह भी कहा कि उसने एक महीने पहले रेहटगांव थाने में शिकायत दर्ज कराई थी, लेकिन पुलिस ने इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की।

रेहटगांव थाना प्रभारी मनोज उइके ने कहा, ”मामले में सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. मृतक के परिजन मकान तोडऩे की मांग कर रहे थे। हमने मामले की जांच के लिए राजस्व विभाग को सूचित कर दिया है।”

उइके ने कहा कि पिछली शिकायत से संबंधित कोई जानकारी उनके पास नहीं है।