भारतीय क्रिकेट टीम के सदस्यों ने मंगलवार (3 जनवरी) को अपने स्टार विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते हुए हार्दिक संदेश साझा किए, जो पिछले सप्ताह एक घातक कार दुर्घटना के बाद अस्पताल में भर्ती हैं। भारत क्रिकेट टीम के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ ने पंत के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की, यह याद करते हुए कि कैसे उन्होंने भारतीय टेस्ट क्रिकेट इतिहास में कुछ बेहतरीन पारियां खेली हैं।

Join DV News Live on Telegram

“ऋषभ, आशा है कि तुम अच्छा कर रहे हो। आशा है आप जल्दी ठीक होंगे। पिछले एक साल में, मुझे आपको भारतीय टेस्ट इतिहास की कुछ सबसे बड़ी पारियों को खेलते हुए देखने का सौभाग्य मिला है। जब भी हम कठिन परिस्थितियों में रहे हैं, आपके पास इन कठिन परिस्थितियों से खुद को बाहर निकालने का चरित्र है। यह ऐसी ही एक चुनौती है, मैं जानता हूं कि आप वापसी करने जा रहे हैं जैसा कि आपने कई बार किया है।

स्टैंड-इन T20I कप्तान हार्दिक पांड्या ने भी ‘फाइटर’ पंत के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की। “हाय ऋषभ, मैं बस आपके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करना चाहता हूं। मैं जानता हूं कि आप एक फाइटर रहे हैं और चीजें वैसी नहीं हैं जैसी आप चाहते हैं, लेकिन जिंदगी तो जिंदगी है। आप सभी दरवाजे तोड़ देंगे और हमेशा की तरह वापसी करेंगे। मेरा प्यार और शुभकामनाएं आपके साथ हैं। पूरी टीम और देश आपके पीछे है।’

सूर्यकुमार यादव ने यह भी कहा, “आपके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं। मुझे पता है कि अभी क्या स्थिति है। हम आपको यहां याद करते हैं और आपके वापस आने का इंतजार नहीं कर सकते। आप हमेशा मैदान पर एक योद्धा रहे हैं और मुझे पता है कि आप जल्द ही वापसी करेंगे।”

लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने भी पंत के जल्द से जल्द ठीक होने की कामना की। उन्होंने कहा, “जल्दी ठीक हो जाओ, हम एक साथ चौके और छक्के लगाएंगे।”

विकेटकीपर-बल्लेबाज इशान किशन और सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल ने भी 25 वर्षीय स्टार के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की। “भारतीय क्रिकेट टीम की ओर से, आपके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूँ। हम सभी जानते हैं कि आप इससे उबरने वाले हैं। आपसे जल्द मिलने की उम्मीद है। बहुत सारा प्यार, ”गिल ने कहा।

दिल्ली और जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) के निदेशक श्याम शर्मा ने सोमवार को खुलासा किया कि पंत ‘अच्छा कर रहे हैं और संक्रमण के डर के कारण उन्हें एक निजी सुइट में स्थानांतरित कर दिया गया है।’ टीम इंडिया मंगलवार (3 जनवरी) को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में होने वाले पहले टी20 मैच में श्रीलंका से भिड़ेगी।