सिद्धार्थ आनंद की पठान को मंगलवार को पहला ट्रेलर मिलेगा। शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम के प्रशंसक उन्हें बड़े पर्दे पर एक साथ देखने के लिए काफी उत्साहित हैं। फिल्म 25 जनवरी को रिलीज होगी। लाइव अपडेट्स देखें:

Join DV News Live on Telegram

फैंस ट्रेलर से खुश हैं

पठान का ट्रेलर ट्विटर पर धूम मचा रहा है और कई लोगों ने शाहरुख खान की सीटी-योग्य पंक्तियों और एक्शन दृश्यों की प्रशंसा की है। “शाहरुख खान में और पठान के रूप में। स्टाइलिश, तीव्र और देशभक्ति से भरपूर। किंग खान हमेशा की तरह राज करने जा रहे हैं।”

ट्रेलर देखने के बाद, एक ट्विटर यूजर ने इसके और अन्य फिल्मों के बीच समानता की ओर इशारा किया। “वॉर, साहो और अन्य फिल्मों से कॉपी करने के बाद .. अनऑफिशियल रीमेक किंग #शाहरुख खान धूम 3 और फास्ट एन फ्यूरियस के सीन कॉपी कर रहे हैं।”

ट्रेलर ने 10 लाख व्यूज पार किए

ट्रेलर रिलीज के महज 19 मिनट में 10 लाख व्यूज पार करने में कामयाब रहा। यह ट्विटर पर कई कीवर्ड्स के जरिए ट्रेंड कर रहा है।

विजय ने शेयर किया ट्रेलर

विजय ने ट्विटर पर पठान का ट्रेलर भी साझा किया। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, “#iamsrk सर और टीम को #पठान के लिए शुभकामनाएं।”

राम चरण शुभकामनाएं भेजते हैं

राम चरण ने ट्विटर पर लिया और लिखा, “पठान की पूरी टीम को शुभकामनाएं! @iamsrk सर आपको ऐसे एक्शन सीक्वेंस में देखने के लिए उत्सुक हैं जैसा पहले कभी नहीं देखा! #PathaanTrailer।

ट्रेलर से सलमान खान नदारद

प्रशंसकों को यह जानकर निराशा हुई कि ट्रेलर में सलमान खान का कैमियो नहीं था। “#PathaanTrailer में सलमान भाई के कैमियो (टाइगर) की कोई झलक नहीं। ऐसा लगता है कि थिएटर्स में ही इंतजार करना और देखना था, “एक ट्वीट पढ़ें।

फैंस ट्रेलर रिलीज से पहले केवल सकारात्मकता चाहते हैं

शाहरुख के फैन्स आज सिर्फ अच्छी चीजों पर फोकस करना चाहते हैं। “मित्रों आज अपना #पठान ट्रेलर डे है जो हमें 4 साल 20 दिन खराब नसीब हुआ है। आज के दिन कोशिश करो तुम्हारा पूरा ध्यान पॉजिटिव लोगो पे रहे पॉजिटिव चिजो पे रहे, नेगेटिविटी और नेगेटिव लोगो को हम बुरे डील कर लेगे। लोग नकारात्मक लोगों पर नहीं। हम बाद में उनसे निपटेंगे), “एक ट्वीट पढ़ें।