क्या आपने वे वीडियो देखे हैं जिनमें लोग दूसरों के साथ मज़ाक करने के लिए भूत के वेश धारण करते हैं? उस सूची में एक नवीनतम समावेश है और यह लोगों को डराने के लिए भूल भुलैया की मंजुलिका बनने का नाटक करने वाली एक महिला को दिखाता है। इस वीडियो ने जहां कई लोगों को हंसाया, वहीं कुछ को नाराज भी किया।

Join DV News Live on Telegram

ट्विटर यूजर प्रिशा ने वीडियो पोस्ट किया। उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, भरतपुर के निवासियों को डराने के लिए मंजुलिका के रूप में तैयार हुई और ऐसा ही हुआ। क्लिप खुले बालों के साथ एक सफेद चादर में लिपटी एक होटल के एक कोने में छिपी महिला को दिखाने के लिए खुलती है। वीडियो के आगे बढ़ने पर वह लोगों को डराने के लिए उनके सामने कूदती नजर आ रही हैं. वह फिल्म का एक डायलॉग भी कहती हैं।

वीडियो एक दिन पहले पोस्ट किया गया था। साझा किए जाने के बाद से, वीडियो को करीब 48,000 बार देखा जा चुका है और गिनती जारी है। इसके अतिरिक्त, ट्वीट को 1,200 के करीब लाइक्स मिले हैं। लोगों ने मिश्रित प्रतिक्रिया साझा करने के लिए टिप्पणी अनुभाग का सहारा लिया।

यहां देखें ट्विटर यूजर्स ने प्रैंक वीडियो पर कैसी प्रतिक्रिया दी:
एक ट्विटर यूजर ने पूछा, “कंबल पर पैर रखकर आप ठोकर खाने और गिरने से कैसे बच गए?” “विधि अभिनेता,” प्रिशा ने मजाक किया। एक और शामिल हुआ और टिप्पणी की, “यह सचमुच एक भूत के रूप में रह रहा है !!” एक अन्य यूजर ने लिखा, “यह डरावना है।” एक चौथा पोस्ट किया गया, “इस विचार के लिए धन्यवाद! मैं इसे अपने दोस्तों पर आज़माने जा रहा हूँ! एक ट्विटर यूजर ने लाफिंग आउट लाउड इमोटिकॉन के साथ ‘एपिक’ लिखा।

हालांकि, हर कोई वीडियो से खुश नहीं था। कुछ लोगों ने इस बात पर चिंता जताई कि कैसे चीजें एक अलग मोड़ ले सकती थीं अगर उसने किसी स्वास्थ्य स्थिति वाले व्यक्ति के साथ मजाक किया होता। इस व्यक्ति की तरह जिसने लिखा, “अगर किसी को वास्तव में कार्डियक अरेस्ट या दौरा पड़ता है तो यह हास्यास्पद नहीं होगा। सब कुछ मज़ा और खेल नहीं है। ”