असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि कांग्रेस की स्थिति ऐसी है कि 50 साल का व्यक्ति कहता है कि उसने खुदकुशी कर ली है. ओवैसी ने राहुल गांधी का मजाक उड़ाते हुए कहा, ‘अगर मैंने यह बताया होता तो लोग सोचते कि मुझे दौरे पड़ रहे हैं।’

Join DV News Live on Telegram

AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने गुरुवार को कांग्रेस सांसद राहुल गांधी का मजाक उड़ाया और पूछा कि अगर उन्होंने खुद को मार लिया है तो क्या वह जिन्न हैं। यह राहुल गांधी के हालिया बयान के संदर्भ में था जिसमें उन्होंने कहा था कि राहुल गांधी लोगों के सिर में हैं, लेकिन उन्होंने उन्हें मार डाला है। उन्होंने कहा, “कांग्रेस का यह हाल है। एक 50 वर्षीय व्यक्ति कहता है कि उसने ठंड को मार दिया है, उसने खुद को मार लिया है। तू क्या है फिर? जिन्न है? अगर आपने खुद को मार डाला है तो यह व्यक्ति कौन है? क्या मैंने ऐसा कुछ कहा था?” ओवैसी ने हैदराबाद में कहा, लोगों ने सोचा होगा कि मुझे दौरे पड़ रहे हैं।

हाल ही में राहुल गांधी से भारत जोड़ो यात्रा में उनकी छवि में बदलाव के बारे में पूछा गया था। “राहुल गांधी आपके दिमाग में हैं। मैंने उन्हें बहुत पहले मार दिया है। जिस व्यक्ति को आप अभी देख रहे हैं, वह राहुल गांधी नहीं है। आप उन्हें देख सकते हैं,” राहुल गांधी ने कहा कि कोई भी उनके बयान को समझ सकता है अगर वे हिन्दू धर्म का अध्ययन करो।

अपने भाषण में, ओवैसी ने फिर से आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत की हालिया टिप्पणी पर निशाना साधा कि मुसलमानों को वर्चस्व की अपनी उद्दाम बयानबाजी छोड़नी होगी। ओवैसी ने कहा, ‘मैं एक गर्वित मुस्लिम हूं और मुझे इस बात पर गर्व है कि इस्लाम की 1300 साल की शानदार परंपराएं मेरी विरासत हैं। अंग्रेजी में एक बयान।

बयान में कहा गया है, “… मुझे एक भारतीय के रूप में गर्व है। मैं उस अविभाज्य एकता का हिस्सा हूं जो भारतीय राष्ट्रीयता है।” “मोहन भागवत ने 1,000 वर्षों के हिंदू युद्ध का उल्लेख किया। आप इतने सालों से किसके साथ लड़ रहे हैं? ओवैसी ने कहा कि भारत को 75 साल पहले आजादी मिली थी और आरएसएस का आजादी में कोई योगदान नहीं था।