प्रियंका चोपड़ा ने आखिरकार अपनी बच्ची मालती मैरी के प्यारे चेहरे का खुलासा कर दिया है। अभिनेता अपने बच्चे को हॉलीवुड वॉक ऑफ फेम में ले गए जहां उनके पति निक जोनास और उनके भाइयों जो और केविन को उनके सम्मान में एक स्टार मिला। प्रियंका ने ब्राउन कलर की ड्रेस पहनी थी और मालती व्हाइट में

Join DV News Live on Telegram

तस्वीर और वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए प्रियंका ने लिखा, ‘तुम पर बहुत गर्व है मेरी जान! @jonasbrothers को बधाई।” तस्वीर में मंच पर तीन जोनास ब्रदर्स अपने वॉक ऑफ फेम सर्टिफिकेट के साथ खड़े दिख रहे हैं, जबकि प्रियंका और मालती उन्हें दर्शकों के बीच से देख रही हैं।

जोनास ब्रदर्स अपने परिवार के साथ लॉस एंजिल्स, कैलिफ़ोर्निया, यू.एस. में हॉलीवुड वॉक ऑफ़ फ़ेम पर अपने स्टार अनावरण समारोह के दौरान 30 जनवरी, 2023 को पोज़ देते हैं। REUTERS/Mario Anzuoni (REUTERS)

वीडियो में प्रियंका को मालती के साथ खेलते हुए दिखाया गया है, जिसे निक जोनास से भी चिल्लाना पड़ा। उन्होंने कहा, “मेरी खूबसूरत पत्नी के लिए, आप पागलों में शांति हैं, तूफान में चट्टान हैं और मुझे आपसे शादी करना पसंद है। यह सबसे बड़ा उपहार है। और मुझे तुम्हारे साथ माता-पिता बनना अच्छा लगता है।” मालती की ओर हाथ हिलाते हुए उन्होंने कहा, “मालती मेरी, नमस्ते, मैं 15 साल में यहां वापस आने और अपने दोस्तों के सामने आपको शर्मिंदा करने का इंतजार नहीं कर सकता।”

पहली बार मालती का चेहरा देखकर प्रियंका और निक के फैंस खुशी से झूम उठे. एक फैन ने पोस्ट के रिएक्शन में लिखा, “Awww पहली बार बेबी मालती एम को देखने को मिला! (नज़र उतारलू (मुझे बुरी नज़र से बचाने दो)।” एक अन्य ने लिखा, “प्यारी बच्ची को देख सकता हूं।” एक और प्रशंसक ने लिखा, “आपकी बेटी बस सुंदर है! उसके लिए वहां होना अद्भुत है!” कई लोगों ने उसे देखा भी एक यूजर ने कमेंट किया, “ओएमजी आपकी बेटी आपके पति का डीएनए है!” एक अन्य ने लिखा, “ओएमजी अब हम उसका चेहरा देखते हैं। वह पूरी तरह से निक है।” एक और प्रशंसक ने कहा, “आखिरकार वह झलक मिल ही गई..देख डैडी की तरह पहला बच्चा हमेशा करता है..मुझे लगता है।”

प्रियंका और निक ने सरोगेसी के जरिए मालती का स्वागत किया। वह हाल ही में एक साल की हो गई। तीनों का परिवार लॉस एंजिल्स के अपने आलीशान घर में रहता है। अब तक, प्रियंका ने बच्चे की कई झलकियां साझा कीं, लेकिन हमेशा अपने चेहरे को दिल वाले इमोजी के साथ छिपाकर रखा।