नर्मदापुरम के माखननगर में एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को पीछे से टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार महिला की कुचलने से दर्दनाक मौत हो गई। बाइक चला रहा युवक और दो बच्चे की जान बाल-बाल बची। घटना गुरुवार शाम करीब 6.15बजे का है। घटना के बाद ड्राइवर ट्रक लेकर भाग गया। घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। जिसका लाइव फुटेज सामने आया है। वीडियो में साफ देख सकते है कि ट्रक की रफ्तार तेज है। बाइक को टक्कर मारते हुए आगे ले गया। ड्राइवर ट्रक को ब्रेक लगाकर रोकने के बजाय ओर ले गया। पुलिस ने ट्रक को पकड़ लिया है। जिसे माखननगर थाने में ट्रक खड़े कराया गया। पुलिस ने मर्ग कायम किया।

Join DV News Live on Telegram

पुलिस के मुताबिक मृतका भगवती बाई पति नर्मदाप्रसाद मेहरा (52) बम्होरी शाहगंज है। मृतका के बेटे विनोद मेहरा ने अपने रिश्तेदारी में ग्राम गुजरवाड़ा आएं थे। जहां से बाइक से गांव जा रहे थे। बाइक पर मां भगवती प्रसाद, एक बेटी और एक बेटा भी था। शाम करीब 6.15 बजे माखननगर मुख्य बाजार में पेट्रोल पंप के सामने से बाइक गुजर रही थी। तभी पीछे से तेज रफ्तार ट्रक क्रमांक एमपी 09 एचएफ 0377 ने बाइक को चपेट में लेते हुए आगे बढ़ा। बाइक चला रहे विनोद और उसके बच्चें एक तरफ गिर गए और मां दूसरी तरफ गिरी। जिससे ट्रक का पहिया महिला को रौंदते हुए निकल गया। जिसके बाद लोगों की वहां भीड़ लग गई।

जोर-जोर से राेते दिख रही पोती, बेटा
बाइक पर विनोद मेहरा, उसकी मां भागवती बाई, 14 साल की बेटी और एक दो-तीन साल का बेटा था। घटना के बाद कुछ सेकंड में ही महिला ने दम तोड़ दिया। बेटा उठाकर ट्रक की ओर चिल्लाते हुए दिख रहा। पोती दो साल के भाई को गोद में लेकर रो रही। दादी (मृतका) को उठाने का प्रयास कर रही।

शुक्रवार को होगा पोस्टमार्टम
माखननगर थाना एसआई खुमान सिंह ने बताया ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार महिला की मौत हो गई है। मृतका के शव को देर शाम सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र माखनगर में रखवा दिया गया। शुक्रवार सुबह उसके शव का पोस्टमार्टम होगा। ट्रक के ड्राइवर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। मर्ग कायम कर लिया है। ट्रक को भी जप्त कर लिया है।

रिपोर्टर – आशीष आशू दूबे