अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी राजस्थान के सूर्यगढ़ पैलेस में शादी के बंधन में बंध गए। दोनों ने कुछ सालों तक डेट किया और अपनी हिट फिल्म शेरशाह में साथ काम किया। सिद्धार्थ की शाही बारात के कार्यक्रम स्थल पर पहुंचने के एक घंटे बाद, उनके विकिपीडिया खातों ने उन्हें विवाहित चिह्नित किया।

Join DV News Live on Telegram

कियारा आडवाणी ने शादी के लिए गुलाबी रंग का लहंगा पहना था, जिसे मनीष मल्होत्रा ​​द्वारा डिजाइन किया गया था। उसके पूरक सिद्धार्थ ने हाथी दांत की शेरवानी पहनी थी। उन्होंने अपनी फिल्म शेरशाह की एक पंक्ति के साथ अपनी पहली आधिकारिक शादी की तस्वीरें साझा कीं: “अब हमारी स्थायी बुकिंग हो गई है।” हम अपनी आगे की यात्रा पर आपका आशीर्वाद और प्यार चाहते हैं।

सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी ने सोमवार को मेहंदी और संगीत की मेजबानी की। उनके प्री-वेडिंग उत्सव की शुरुआत वेलकम लंच के साथ हुई, जिसके बाद सोमवार की शाम को एक भव्य संगीत कार्यक्रम आयोजित किया गया। उनकी प्लेलिस्ट में रांझा, कभी तुम्हें, तेरा बन जाऊंगा और मेहंदी लगाके रखना जैसे कई गाने शामिल थे। पपराज़ी द्वारा कड़ी सुरक्षा के बीच घटना के कई दृश्य ऑनलाइन पोस्ट किए गए थे।

शादी एक अंतरंग मामला है, जिसमें उनके करीबी दोस्त, परिवार के सदस्य और उद्योग के सहयोगियों ने भाग लिया। करण जौहर, मनीष, शाहिद कपूर, मीरा राजपूत, जूही चावला और अन्य हस्तियां शादी के लिए हवाई अड्डे पर पहुंचीं।

कियारा और सिद्धार्थ ने गुप्त रूप से डेट किया और कभी भी सार्वजनिक रूप से उनके रिश्ते की स्थिति की पुष्टि नहीं की। ऐसा माना जाता है कि उन्हें अपनी 2021 की फिल्म शेरशाह के निर्माण के दौरान प्यार हो गया। यह उनकी एक साथ पहली फिल्म थी और अब तक की एकमात्र फिल्म थी। जहां सिद्धार्थ ने शहीद विक्रम बत्रा की भूमिका निभाई, वहीं कियारा उनकी मंगेतर डिंपल थीं। दोनों के बीच शानदार केमिस्ट्री से यह फिल्म बहुत हिट हुई थी।

कियारा, जिन्हें आखिरी बार गोविंदा नाम मेरा में देखा गया था, वह अगली बार कार्तिक आर्यन के साथ आगामी सत्यप्रेम की कथा में दिखाई देंगी। यह फिल्म 29 जून को रिलीज़ होने वाली है। दूसरी ओर, सिद्धार्थ जल्द ही रोहित शेट्टी की आगामी सीरीज़ इंडियन पुलिस फ़ोर्स के साथ अपनी वेब सीरीज़ की शुरुआत करेंगे। इसके अलावा, उनकी आगामी परियोजनाओं में से एक योद्धा भी है। उनकी आखिरी आउटिंग रश्मिका मंदाना के साथ मिशन मजनू थी।