सिवनी मालवा की उप नगरी बानापुरा शासकीय कुसुम महाविद्यालय मैं वार्षिक उत्सव का आयोजन किया गया दीप प्रज्वलित एवं स्वागत वंदना गीत गाकर वार्षिकोत्सव का शुभारंभ किया गया वार्षिक उत्सव में कुसुम महाविद्यालय के छात्र छात्राओं ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया।

Join DV News Live on Telegram

वार्षिकोत्सव में सांस्कृतिक कार्यक्रम किए गए देश भक्ति गीत एवं फिल्मी गीतों पर नृत्य कर अपनी प्रस्तुति दी सांस्कृतिक कार्यक्रम के दौरान अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के छात्र छात्राओं को आमंत्रण नहीं दिए जाने को लेकर छात्रों में काफी गुस्सा एवं रोज दिखा एवं वार्षिक महोत्सव का बहिष्कार करते हुए विद्यार्थी परिषद के छात्र छात्राओं ने नारेबाजी कर एवं आमंत्रण ना दिए जाने को लेकर विरोध प्रदर्शन किया।

जिस पर प्राचार्य राजेश रघुवंशी के द्वारा एवं मुख अतिथियों के द्वारा छात्रों को समझाने की कोशिश की जाए एवं वार्षिक महोत्सव को शांतिपूर्वक रूप से हो जाने को लेकर छात्रों को मनाया एवं विरोध ना करने को लेकर समझाइश दी गई।

जनभागीदारी समिति अध्यक्ष ने भी इस पर गहरी चिंता व्यक्त की है एवं आगे इस प्रकार की घटना ना हो इसको भी ध्यान में रखा जाएगा एवं सांस्कृतिक कार्यक्रम भव्य एवं सुंदर रूप में किया गया गई इस अवसर पर कुसुम महाविद्यालय के समस्त स्टॉप एवं छात्र छात्रा उपस्थित रहे।

सिवनी मालवा से अरुण कश्यप की खास खबर