Jet Airways के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (CEO) संजीव कपूर ने रविवार को वोडाफोन आइडिया के “खराब कवरेज” और ग्राहक सेवा विभाग से बार-बार कॉल पर निराशा व्यक्त की। ट्विटर पर श्री कपूर ने कहा कि उन्होंने नौ साल बाद दूसरी सेवा पर स्विच करने का फैसला किया क्योंकि देश के कुछ हिस्सों में वोडाफोन का कवरेज खराब है और अंतरराष्ट्रीय रोमिंग प्लान घटिया हैं।

Join DV News Live on Telegram

“प्रिय @ViCustomerCare: कृपया मुझे बार-बार कॉल करना बंद करें, मुझे समझाने की कोशिश कर रहे हैं कि मैं कैरियर नहीं बदलूं। मैंने आपको बताया है कि मैं 9 साल बाद क्यों स्विच कर रहा हूं: 1. भारत के कुछ हिस्सों में खराब कवरेज, और 2. कुछ के लिए कम अंतरराष्ट्रीय रोमिंग प्लान देशों। बस इतना ही। धन्यवाद, “श्री कपूर ने ट्विटर पर लिखा।

https://twitter.com/TheSanjivKapoor/status/1624652022179045379?s=20&t=3mMrKHhR8cdW3uGnx8-mrw

हालांकि, जब जेट एयरवेज के सीईओ ने फोन वाहक के बार-बार कॉल करने की शिकायत की और उन्हें बंद करने के लिए कहा, तो उन्होंने ठीक इसके विपरीत किया। उनके ट्वीट का जवाब देते हुए, वोडाफोन आइडिया ने श्री कपूर से कहा कि वे उनकी समस्या के समाधान के लिए उनसे संपर्क करेंगे और अधिक कॉल किए।

इसके जवाब में नाराज मि. कपूर ने फिर ट्वीट किया, “कृपया मुझसे संपर्क न करें। यह मेरी पूरी बात है! मुझे कल से एक दर्जन कॉल आ चुके हैं। कृपया कॉल बंद करें, बस इतना ही!”

https://twitter.com/TheSanjivKapoor/status/1624654600346411008?s=20&t=MRzlwV7bMpMhsQ0TQAF57g

लेकिन कॉल बंद करने के उनके अनुरोध के बावजूद, श्री कपूर ने दावा किया कि उन्हें कस्टमर केयर विभाग से लगातार अधिक कॉल आ रहे थे। इसे ‘अस्वीकार्य और बेतुका’ बताते हुए उन्होंने जानना चाहा कि इन कॉल्स को रोकने के लिए क्या करना होगा।

उन्होंने ट्विटर पर लिखा, “अभी-अभी एक और कॉल आया, यह पूछने के लिए कि क्या मुझे अपनी सेवा में कोई” समस्या “हो रही है। इन कॉल्स को रोकने में क्या लगेगा? ट्विटर पर कोई वरिष्ठ वीआई प्रबंधन? यह अस्वीकार्य और बेतुका है।”