नई दिल्ली: राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) की सांसद सुप्रिया सुले ने मंगलवार (14 फरवरी, 2023) को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता नितिन गडकरी की जमकर तारीफ की और कहा कि वह नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार के “एकमात्र सदस्य” हैं। जो काम करता है।

Join DV News Live on Telegram

मध्य महाराष्ट्र के परभणी जिले में राकांपा की एक बैठक को संबोधित करते हुए सुले ने कहा कि गडकरी अपना काम करते समय पार्टी की संबद्धता के बारे में नहीं सोचते।

उन्होंने कहा, “मौजूदा सरकार में काम करने वाले एकमात्र मंत्री नितिन गडकरी हैं और मैं इसे ऑन रिकॉर्ड स्वीकार करती हूं।”

बारामती सांसद ने कहा कि दूसरों के विपरीत, गडकरी अपना काम करते समय पार्टी की संबद्धता के बारे में नहीं सोचते हैं।

मंगलवार को एक ट्वीट में, उन्होंने नितिन गडकरी को भी टैग किया, जो नागपुर से लोकसभा सांसद हैं, और उनसे महाराष्ट्र के परभणी जिले में एक राष्ट्रीय राजमार्ग पर सड़क के एक हिस्से की मरम्मत के लिए संबंधित अधिकारियों को निर्देश देने का अनुरोध किया।

अतीत में कई विपक्षी नेताओं ने भी सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री के रूप में गडकरी द्वारा किए जा रहे कार्यों की प्रशंसा की है।

बीजेपी नेता इतना झूठ बोलते हैं कि उन्हें अवॉर्ड दिया जाए: सुप्रिया सुले
सुप्रिया सुले ने भाजपा नेताओं पर हमला किया, खासकर महाराष्ट्र में, और कहा कि वे “इतने खुले तौर पर झूठ बोलते हैं” कि उन्हें पुरस्कार दिए जाने चाहिए।

कौन सी धार्मिक किताब उन्हें यह सिखाती है, मैं नहीं जानता। उन्हें इसके लिए किसी दिन जवाब देना होगा,” उसने कहा।

देवेंद्र फडणवीस से ऐसी उम्मीद नहीं थी: 2019 महाराष्ट्र सरकार गठन के दावे पर सुप्रिया सुले
सुप्रिया सुले ने महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के 2019 में राकांपा के अजीत पवार के साथ सरकार बनाने के सनसनीखेज दावे पर भी हैरानी जताई और कहा कि उन्हें भाजपा नेता से इस तरह की उम्मीद कभी नहीं थी।

फडणवीस ने सोमवार को दावा किया कि एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार ने अपने भतीजे अजीत पवार के साथ सरकार बनाने की उनकी योजना का समर्थन किया था, जो अंततः नवंबर 2019 में तीन दिन बाद ही गिर गई।

हालांकि, शरद पवार ने फडणवीस के दावे का खंडन किया और कहा कि उनका दावा “झूठ” पर आधारित था।