महाराष्ट्र में लिव-इन पार्टनर ने प्रेमिका की गला घोटकर हत्या कर दी। बाद में उसकी बॉडी को बेड के अंदर छिपा दिया। घटना सोमवार शाम नालासोपारा की है। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी घर का फर्नीचर बेचकर मुंबई से राजस्थान भाग रहा था, लेकिन पुलिस ने उसे मध्यप्रदेश के नागदा रेलवे स्टेशन से उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि आसपास रहने वालों को जब बदबू आई तो उन्होंने जानकारी दी।

Join DV News Live on Telegram

जानकारी के मुताबिक, हार्दिक शाह और मेघा तोरवी तीन साल से रिलेशनशिप में थे। दोनों एक महीने पहले ही सीता सदन भवन में किराए के घर में शिफ्ट हुए थे। मेघा पेशे से नर्स थी, लेकिन हार्दिक बेरोजगार था। उसका खर्च मेघा को ही उठाना पड़ता था। इसे लेकर दोनों के बीच काफी झगड़े होते रहते थे। रविवार को भी उनके बीच इसी बात को लेकर काफी झगड़ा हुआ था। इसके चलते हार्दिक ने गुस्से में मेघा की हत्या कर दी।

मौत के एक दिन बाद मेघा की बॉडी से बदबू आने लगी थी। घर के आसपास रहने वालों ने पुलिस को इसकी जानकारी दी। पूछताछ में पता चला कि हार्दिक और मेघा एक महीने पहले ही यहां पर रहने आए थे। उनके बीच अक्सर झगड़ा होता था। इसके बाद पुलिस ने CCTV फुटेज खंगाले और आरोपी के फोन की लोकेशन ट्रेस की।

मोबाइल लोकेशन ट्रेसिंग में उसके मुंबई से राजस्थान जाने का पता चला। पुलिस ने क्राइम ब्रांच और रेलवे पुलिस की मदद से उसे मध्यप्रदेश से पकड़ लिया। उसके फोन की छानबीन की गई तो पता चला की उसने मेघा की हत्या के बाद उसकी बहन को मैसेज भी किया था।

पुलिस ने बताया कि मेघा केरल की रहने वाली थी और वह एक नर्सिंग एजेंसी में काम करती थी। हार्दिक ने कुछ महीने पहले अपने पिता के अकांउट से 40 लाख रुपए खर्च कर दिए थे। इस वजह से उसे घर से निकाल दिया गया था। फिर दोनों ने तय किया कि वह किराए के घर में साथ रहेंगे।

​​​​​​दिल्ली में निक्की यादव मर्डर केस में अब बड़े खुलासे हो रहे हैं। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, शादी की खबर मिलने के बाद निक्की और साहिल गहलोत का कार में झगड़ा हुआ था। उसके बाद बात इतनी बिगड़ गई की गुस्साए साहिल ने मोबाइल की केबल (तार) से निक्की का गला घोंट दिया।