नई दिल्ली: नेवार्क से दिल्ली जाने वाली फ्लाइट को स्वीडन की राजधानी ले जाने के बाद स्वीडन में फंसे एयर इंडिया के यात्री शुक्रवार सुबह एक फेरी फ्लाइट से राष्ट्रीय राजधानी पहुंचेंगे। एयरलाइन के एक प्रवक्ता ने गुरुवार को यह जानकारी दी।

Join DV News Live on Telegram

एयरलाइन के एक प्रवक्ता ने कहा कि यात्रियों को लेने के लिए फेरी की उड़ान गुरुवार को दोपहर 2 बजे मुंबई से रवाना होगी और रात 11 बजे (स्थानीय समयानुसार) स्टॉकहोम पहुंचेगी। प्रवक्ता ने कहा, विमान वहां से कल रात एक बजे उड़ान भरेगा और भारतीय समयानुसार आठ बजे दिल्ली पहुंचेगा।

बुधवार को, एयरलाइन ने कहा कि नेवार्क से 284 यात्रियों और आठ शिशुओं को ले जा रही AI 106 उड़ान सुरक्षित रूप से उतरी और तकनीकी समस्या, इंजन में से एक में तेल रिसाव को दूर करने के लिए विमान की पूरी तरह से जाँच की जा रही थी। बोइंग 777-300 ईआर विमान से संचालित इस उड़ान में कुल 311 लोग सवार थे, जिनमें 15 केबिन क्रू और चार पायलट शामिल थे।

इमरजेंसी लैंडिंग के बाद जमीनी निरीक्षण के दौरान इंजन दो के ड्रेन मास्ट से तेल निकलता देखा गया। नागर विमानन महानिदेशालय के विमानन नियामक के एक अधिकारी ने दिल्ली में कहा कि विमानन नियामक इस घटना की जांच करेगा।