दिल्ली भोपाल मैं मनीष सिसोदिया जी को अरेस्ट करने के विरोध में आम आदमी पार्टी उतरी है विरोध में आम आदमी पार्टी मधयप्रदेश के पूर्व प्रदेश माननीय अध्यक्ष पंकज सिंह के नेतृत्व में भाजपा कार्यालय का घेराव किया गया एवम मनीष सिसोदिया जी की रिहाई की मांग की गई इस दौरान सभी आम आदमी पार्टी प्रमुख एवम कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

के डिप्टी CM मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी के विरोध में भोपाल में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया। AAP के कार्यकर्ता सात नंबर स्थित प्रदेश भाजपा कार्यालय पर प्रदर्शन करने के लिए जा रहे थे, बीजेपी कार्यालय के बाहर से आप कार्यकर्ताओं को पुलिस जेल के बाहर ले गई। हालांकि, पुलिस अभी वरिष्ठ अफसरों के निर्देश का इंतजार कर रही है। कुछ देर बाद ये तय होगा कि आप कार्यकर्ताओं को जेल भेजा जाएगा या मुचलके पर रिहा किया जाएगा। बता दें, दिल्ली सरकार की शराब नीति में गड़बड़ी के मामले में सीबीआई ने रविवार को 8 घंटे की पूछताछ के बाद डिप्टी CM सिसोदिया को गिरफ्तार कर लिया था।

Join DV News Live on Telegram

आप के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष पंकज सिंह ने कहा, जिस तरीके से मनीष सिसोदिया को दिल्ली में गिरफ्तार किया गया। देश में अनोखी घटना घट रही है। शिक्षा मंत्री (दिल्ली सरकार) सिसोदिया ने पूरी दुनिया में शिक्षा के क्षेत्र में भारत का नाम रोशन किया। उन्हें आबकारी घोटाले में पकड़ा जा रहा है। एक तरफ अच्छा काम करने वाले सिसोदिया को पकड़ा जा रहा है, दूसरी तरफ बड़े-बड़े घोटाले करने वाले अडाणी को खुलेआम छोड़ा जा रहा है। सीबीआई, ईडी वहां भी जाकर जांच करे। मध्यप्रदेश में आए दिन घोटाले होते हैं, कोई जांच नहीं होती, क्योंकि यहां भाजपा के नेता हैं। विपक्ष की आवाज दबाने के प्रयास हो रहे हैं।

पंकज सिंह ने आगे कहा, भाजपा आम आदमी पार्टी की बढ़ती लोकप्रियता से बौखला गई है। गिरफ्तारी अडाणी की होनी थी। मोदी सरकार ने सरकारी एजेंसियों का दुरुपयोग कर न केवल मनीष सिसोदिया को, बल्कि दिल्ली के 18 लाख गरीब बच्चों के भविष्य को गिरफ्तार किया है। मोदी सरकार एक के बाद एक विपक्ष की आवाज को कुचलने पर उतारू है। आप नेता मिन्हाज आलम ने कहा- मनीष सिसोदिया ने जिस तरह से दिल्ली में शानदार स्कूल बनाकर शिक्षा के क्षेत्र में नया कीर्तिमान बनाया है। सिसोदिया की लोकप्रियता से भाजपा घबरा गई है। सीबीआई के जरिए आम आदमी पार्टी की आवाज को दबाना चाहती है, लेकिन न हम डरेंगे नहीं, न झुकेंगे।