दिल्ली में हुए श्रद्धा वॉलकर मर्डर केस जैसी एक वारदात हांग कांग से सामने आई है. हांग कांग में एबी चोई नामक एक मॉडल की हत्या कर दी गई है. एबी चोई के शव के कटे पैर फ्रिज से बरामद किए गए हैं. एबी चोई के शरीर के बाकी हिस्सों का कुछ पता नहीं है.

Join DV News Live on Telegram

पुलिस उनकी तलाश कर रही है. एबी चोई के कुछ कपड़े भी बरामद किए गए हैं. एबी चोई की हत्या का आरोप उनके पूर्व पति एलेक्स क्वोंग कांग ची पर लगा है. पुलिस ने एलेक्स को गिरफ्तार कर लिया है. उससे पूछताछ की जा रही है. एबी चोई मर्डर केस में आरोपी एलेक्स के माता-पिता और भाई को भी आरोपी बनाया गया है. बताया जा रहा है कि आरोपी ने मॉडल एबी चोई की बॉडी को इलेक्ट्रिक कटर और मीट स्लाइसर की मदद से काटा. हत्या के खुलासे के बाद से इलाके में सनसनी का माहौल है.

बता दें कि बीते 22 फरवरी से 28 साल की मॉडल एबी चोई लापता थीं. फिर 24 फरवरी को उनके घर की तलाशी पुलिस ने ली थी. वहां फ्रिज से बॉडी के कटे हुए पैर बरामद हुए थे. इसके बाद अगले दिन हांग कांग पुलिस ने मृतक मॉडल के पूर्व पति एलेक्स को गिरफ्तार कर लिया था. इस मामले में आरोपी से पूछताछ की जा रही है. इसके अलावा पुलिस बॉडी पार्ट्स की तलाश में जुटी हुई है.

हांग कांग पुलिस के मुताबिक, एबी चोई मर्डर केस में मॉडल के पूर्व पति के छोटे भाई और उसके माता-पिता को भी अरेस्ट कर लिया गया है. शहर के बाहरी इलाके में स्थित मॉडल के घर की हमारी टीम ने तलाशी ली थी. वहां से कुछ बॉडी पार्ट्स बरामद हुए हैं. मौके से पहचान पत्र, क्रेडिट कार्ड आदि भी मिला है. मामले की जांच की जा रही है. एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि ये मर्डर प्लानिंग के तहत किया गया है. जब हम एबी चोई के घर के अंदर पहुंचे तो हमें तुरंत पता लग गया कि किसी क्राइम सीन पर हैं. बड़ी चालाकी से हत्या के पहले घर की दीवारों को कपड़े से ढका गया था, जिससे खून के धब्बे ना लगें. इसके अलावा, हमने ह्यूमन टिश्यू को कुछ बर्तनों से भी बरामद किया है.