भारतीय क्रिकेटर संजू सैमसन ने सोमवार को ट्विटर पर साझा किया कि चेन्नई में अभिनेता रजनीकांत से उनके आवास पर मुलाकात के दौरान उनका बचपन का सपना कैसे पूरा हुआ। सैमसन ने लिखा कि 21 साल के लंबे इंतजार के बाद आखिरकार वह उस सुपरस्टार से मिले, जिसने उन्हें आमंत्रित किया था।

Join DV News Live on Telegram

सैमसन द्वारा तस्वीर साझा करने के बाद, कई लोगों ने कमेंट सेक्शन में जाकर सोचा कि क्या सैमसन को ऐश्वर्या रजनीकांत की आगामी तमिल क्रिकेट-आधारित ड्रामा, लाल सलाम में एक भूमिका के लिए लिया गया था। “7 साल की उम्र में पहले से ही एक सुपर रजनी प्रशंसक होने के नाते, मैंने अपने माता-पिता से कहा … देखिए एक दिन मैं जाऊंगा और रजनी सर से उनके घर मिलूंगा … 21 साल बाद, वह दिन आ गया जब थलाइवर ने मुझे (एसआईसी) आमंत्रित किया,” सैमसन ने ट्वीट किया।

“सुंदर चित्र। क्या इसका मतलब संजू लाल सलाम का हिस्सा है? (एसआईसी), “एक उपयोगकर्ता ने लिखा। एक अन्य यूजर ने ट्वीट किया, “सैमसन को लाल सलाम में कैमियो करते देखना अच्छा लगेगा।”

लाल सलाम के साथ, ऐश्वर्या सात साल के अंतराल के बाद निर्देशन में वापसी कर रही हैं। फिल्म, जिसे क्रिकेट और साम्यवाद की पृष्ठभूमि के खिलाफ स्थापित करने की अफवाह है, में विष्णु विशाल और विक्रांत मुख्य भूमिकाओं में हैं। रजनीकांत लाल सलाम में एक विस्तारित कैमियो निभाते हुए दिखाई देंगे, जिसकी शूटिंग पिछले सप्ताह शुरू हुई थी।

फिल्म में एआर रहमान का संगीत है। परियोजना पर काम शुरू करने से पहले, उन्होंने कडप्पा दरगाह का दौरा किया जहां रजनीकांत ने उनका साथ दिया।

5 नवंबर को एक पूजा समारोह के साथ प्रोजेक्ट लॉन्च किया गया था। इवेंट से तस्वीरें साझा करते हुए, ऐश्वर्या ने अपने ट्विटर पेज पर लिखा: “जब आपके पिता आप पर भरोसा करते हैं .. जब आप मानते हैं कि भगवान आपके द्वारा है। चमत्कार सच में होते हैं। 7 लंबे सालों के बाद। यात्रा फिर से आभारी और हर्षित आंसुओं के साथ शुरू होती है।” जिस दिन प्रोजेक्ट की घोषणा की गई थी, उस दिन फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी किया गया था।

इस बीच, रजनीकांत अपनी आने वाली फिल्म जेलर की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। अनुभवी फिल्म में एक जेलर की भूमिका निभाते हैं जिसे पूरी तरह से एक जेल के अंदर शूट किया गया है। जेलर में शिवराजकुमार, संजय दत्त, मोहनलाल, राम्या कृष्णन और तमन्ना भाटिया भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।