BJP के वरिष्ठ नेता और सांसद गिरिराज सिंह ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर भारत का अपमान करने का आरोप लगाते हुए कांग्रेस पर बड़ा हमला बोला है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के पास कोई मुद्दा नहीं है, इसलिए वो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हत्या कराना चहाती है. इस दौरान बीजेपी सांसद ने पंजाब में पीएम की सुरक्षा में हुई चूक का भी जिक्र किया. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि अडानी तो बस बहाना है, असल में प्रधानमंत्री मोदी को गाली देना है.

Join DV News Live on Telegram

उन्होंने आगे कहा कि ‘पहले तो ये गालियां देते रहे, मौत का सौदागर कहते रहे, मर जा मोदी कहते रहे. अब कहते हैं मोदी का खात्मा होगा तभी इस सरकार का खात्मा होगा. अब ये लोग पीएम मोदी के खात्मे की तैयारी कर रहे हैं ‘.

पंजाब में PM की सुरक्षा के हुई चूक का दिया हवाला

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि “पीएम मोदी जब कांग्रेस की सरकार में पंजाब गये थे तब उनको बीच फ्लाईओवर पर रोका गया था और उनको मारने की पूरी तैयारी कर ली गई थी. कांग्रेस (Congress) अब उनकी मौत की बातें करने लगी है. उनके नेता अब प्रधानमंत्री के खात्मे की बातें करने लगे हैं.”

बीजेपी सांसद गिरिराज सिंह ने राहुल गांधी ने जमकर हमला बोला है. जब से राहुल ने इंग्लैंड की धरती से बीजेपी पर हमला बोला है तभी से बीजेपी राहुल गांधी पर हमलावर है. इसी सिलसिले में बीजेपी नेता ने राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पर भारत का अपमान करने का आरोप लगाया और उनके खिलाफ देशद्रोह का मुकदमा करने की मांग की. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने विदेशी धरती पर लंदन (London) जाकर भारत, भारतीय लोकतंत्र और भारत की संसद को अपमानित किया है. उन्होंने आगे कहा कि सदन में झूठे आरोप लगाने वाले राहुल ने विदेशी धरती पर जाकर भारत की संसद का भी अपमान किया है.