आलिया भट्ट और रणबीर कपूर इस समय बी-टाउन के सबसे चर्चित कपल्स में से एक हैं. ये कपल अपने जीवन के एक नए स्टेज में जा चुके हैं. बता दें कि आलिया, रणबीर और राहा हाल ही में अपने नए ट्रिप के लिए लंदन रवाना हुए हैं. आलिया की मां और बहन भी उनके साथ हैं. लंदन जाने के पीछे दो कारण हैं. पहला ये कि 15 मार्च यानि कि आज आलिया का बर्थडे है, जिसे वो लंदन में अपने परिवार के साथ सेलिब्रेट करने वाली है. दूसरी वजह ये भी है कि वह अपनी हॉलीवुड फिल्म ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ की शूटिंग के लिए लंदन भी जा चुकी हैं.

Join DV News Live on Telegram

भट्ट परिवार के एक करीबी सूत्र ने बताया, “आलिया नई मां बन गई हैं और अपनी बेटी राहा को मां सोनी (राजदान), बहन शाहीन (भट्ट) और पति रणबीर कपूर के साथ लंदन ले गई हैं.” कुछ समय पहले, राहा, शाहीन और सोनी ने आलिया का साथ तब भी रखा जब वह ‘रॉकी ​​और रानी की प्रेम कहानी’ के शेड्यूल के लिए कश्मीर गई थीं.

सूत्र की माने तो, “परिवार यह सुनिश्चित करने के लिए हर कदम उठा रहा है कि नन्ही राहा दुनिया भर के सभी जेटसेटिंग के साथ सहज रहे.” आलिया ने कश्मीर में करण जौहर की फिल्म की शूटिंग खत्म की और अब ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ के अपने इंटरनेशनल शेड्यूल के लिए रवाना हो गई हैं. इस हॉलीवुड फिल्म में वह गैल गैडोट के साथ नजर आएंगी.रणबीर कपूर की फिल्म ‘तू झूठा मैं मक्कार’ हाल ही में रिलीज हुई है. इसे दर्शकों का मिला-जुला रिस्पॉन्स मिला था, लेकिन अब बॉक्स ऑफिस कलेक्शन काफी धीमा हो गया है. चूंकि रणबीर ने फिल्म के लिए अपनी प्रचार प्रतिबद्धताओं को पूरा कर लिया था, इसलिए वह पत्नी आलिया और बेटी राहा के साथ लंदन के लिए रवाना हो गए.