इटारसी: 19 मार्च से 28 मार्च तक छात्तीसगढ़ के राजनांदगांव में हॉकी इंडिया की पहली वेस्ट जोन पुरुष हॉकी चैंपियनशिप होगी। इसके लिए नर्मदापुरम जिले के इटारसी के दो खिलाड़ियों का चयन हुआ है।

Join DV News Live on Telegram

टूर्नामेंट के लिए मध्यप्रदेश की टीम में 18 खिलाड़ी चयनित हुए हैं। जिला हॉकी संघ के सचिव कन्हैया गुरयानी ने बताया कि नर्मदापुरम जिले से इटारसी के प्रशांत राजपूत और प्रशांत तोमर का चयन मध्यप्रदेश की टीम में किया गया है।

MP की टीम में दीपक सिंह उमरिया, अलमास कुरैशी सिवनी, अजय सिंह गुना अनिल कुशवाहा सतना, योगेश बालाघाट, प्रशांत सिंह राजपूत नर्मदापुरम, योगेश पुंडे बैतूल, एम करीम जबलपुर, मानवेंद्र प्रताप सिंह ग्वालियर, प्रशांत सिंह तोमर नर्मदापुरम, सौरभ दांडे इंदौर, अरमान खान दमोह, विनय सैनिक ग्वालियर, तुषार मंदसौर, सौरभ जबलपुर, मयंक कर्मा देवास, अर्पित सुनारिया बैतूल और मयूर तलोदिया इंदौर का चयन हुआ है।

हॉकी मध्यप्रदेश के महासचिव लोक बहादुर ने बताया कि टीम के मैनेजर तपेश साहू और कोच मंगल वैद्य रहेंगे। उपरोक्त सभी खिलाडियों को 16 मार्च को दोपहर बाद जबलपुर में रिपोर्ट करना है। टीम 16 मार्च की शाम जबलपुर से रवाना होगी।