Kailash kher On Hindu Rashtra: मशहूर गायक कैलाश खेर अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं. एक बार फिर कैलाश खेर चर्चा में हैं. इस बार पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के पिछले दिनों सनातन धर्म को लेकर दिए बयान का समर्थन करने को लेकर कैलाश सुर्खियों में आ गए हैं.

Join DV News Live on Telegram

कैलाश खेर ने कहा कि जिस तरह से एक के बाद एक धीरेंद्र शास्त्री के बयान सामने आ रहे हैं, उससे हिंदू जाग रहा है. बता दें बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने हिंदू राष्ट्र को लेकर बयान दिया था. उसको लेकर कैलाश खेर ने कहा कि भारत तो पहले से ही हिंदू राष्ट्र है. यहां की सनातन संस्कृति कहती है कि सभी प्रेम से रहो. उन्होंने कहा कि लोगों के मन बदलने शुरू हो गए हैं. इस तरह से कैलाश खेर ने बागेश्वर धाम के धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के बयान का समर्थन किया.

आपको बता दें कि कैलाश खेर एक दिन की यात्रा पर इंदौर आए थे. उन्होंने इंदौर में बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय से मुलाकात की और इंदौर के सबसे बड़े हनुमान पित्रेश्वर हनुमान के दर्शन भी किए. फिल्म आरआरआर के गाने नाटु नाटु को ऑस्कर अवॉर्ड मिलने पर कैलाश खेर ने कहा कि ये हमारे संस्कार और महाकाल का आशीर्वाद है, जो भारत की संस्कृति का विदेशी भी सम्मान कर रहे हैं.

कैलाश खेर इंदौर जब भी आते हैं, तो पित्रेश्वर हनुमान के दर्शन करने के लिए जरूर जाते हैं और वहीं पर वह बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय से भी मुलाकात करते हैं. फिलहाल जिस तरह से कैलाश खेर ने धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का समर्थन किया है तो निश्चित तौर पर आने वाले दिनों में इस पूरे मामले में गायक कैलाश खेर को लेकर भी कई लोग बयानबाजी कर सकते हैं.