पूर्व पाकिस्तानी ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी सुर्खियों में बने रहने का कोई मौका नहीं छोड़ते. इस वजह से वो अक्सर मौका देखते ही कश्मीर का राग अलापना शुरू कर देते हैं. वो मैच खेल रहे हो या फिर कहीं भाषण दे रहे हो, भारत के लिए बोलना नहीं भूलते. अब लीजेंड लीग क्रिकेट के फाइनल्स से पहले भी उन्होंने ऐसा ही किया. बीत दिन एशिया लायंस और वर्ल्ड जायंट्स के बीच लीजेंड लीग का खिताबी मुकाबला खेला गया, जहां अफरीदी की कप्तानी वाली एशिया टीम ने बाजी मारी.

Join DV News Live on Telegram

इस फाइनल से पहले भी वो भारत का नाम अपनी जुबां पर लाना नहीं भूले. उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो फाइनल खेलने के जोश-जोश में बिना नाम लिए भारत और सरकार के खिलाफ बोल रहे हैं.

अफरीदी से कश्मीर को लेकर सवाल पूछा गया. जिस पर पूर्व पाकिस्तानी ऑलराउंंडर ने कहा कि दुनिया में जहां भी जालिम होंंगे या फिर किसी पर जुल्म होगा तो वो आवाज उठाएंगे. पाकिस्तान हो या भारत या फिर दुनिया के किसी भी कोने में जालिम, जालिम ही होता है. उन्होंने कहा कि गलत के खिलाफ आंखे बंद नहीं करनी चाहिए. इंडियन एक्सप्रेस की खबर के अनुसार अफरीदी ने भारत के पीएम नरेन्द्र मोदी से खास अपील भी की है.