सलमान खान को धमकी देने के मामले में मुंबई पुलिस ने इंटरपोल से मदद ली है. सूत्रों के मुताबिक इस महीने 18 मार्च को ईमेल के ज़रिए सलमान खान को जो धमकी मिली थी, उसके पीछे गैंगस्टर गोल्डी बरार था. उसने यूनाइटेड किंगडम (यूके) से मेल भेजकर सलमान को जान से मारने की धमकी दी थी. सूत्रों के मुताबिक यूके में छिपे गोल्डी बरार ने वहां से ही 18 मार्च को सलमान को धमकी भरा ईमेल भेजा था. अब इस मामले में मुंबई पुलिस एक्टिव हो गई है और इंटरपोल की मदद लेकर लीगल चैनल के द्वारा वहां की सरकार के संबंधित विभाग को लेटर ऑफ रिक्वेस्ट भेजा है.

Join DV News Live on Telegram

जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के निशाने पर रहने वाले सलमान खान को इस महीने दो बार धमकी मिली. पहले 18 और फिर 23 मार्च मेल के ज़रिए धमकी दी गई थी. दूसरे मामले में मुंबई पुलिस ने राजस्थान से धाकड़ राम सिहाग नाम के एक 12वीं पास व्यक्ति को गिरफ्तार किया है.

आपको बता दें कि सलमान खान को इससे पहले भी कई बार भी धमकी मिल चुकी है. पिछले साल जून में सलमान के पिता को मॉर्निंग वॉक के दौरान धमकी भरा एक लेटर मिला था. तब से ही सलमान खान की सुरक्षा बढ़ा दी गई है.

कुछ दिनों पहले गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने जेल से सलमान खान को धमकी दी थी. उसने काला हिरण हत्या मामले में सलमान खान से माफी मांगने के लिए कहा था. उसने कहा था कि सलमान को बीकानेर से आगे नौखा तहसील में एक मंदिर है, वहां आकर माफी मांगनी होगी. लॉरेंस बिश्नोई ने इंटरव्यू के दौरान कहा था कि अगर सलमान खान माफी नहीं मांगते हैं तो वो उनका अहंकार तोड़ेगा. उसने कहा था कि वो सलमान खान को काला हिरण मामले को लेकर ठोस जवाब देगा.