दिल्ली: मनी लॉन्ड्रिंग मामले में दिल्ली की मंडोली जेल में बंद सुकेश ने एक और लेटर लिखा है. तीन पन्ने के इस पत्र में सुकेश ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी पर हमला बोला है. उसने कहा कि सीएम केजरीवाल और उनके लोग उस पर दबाव बनाने की कोशिश कर रहे हैं. लेकिन उसने साफ कर दिया कि वह अब किसी कीमत पर पीछे हटने वाला नहीं है.

Join DV News Live on Telegram

अपनी चिट्ठी में सुकेश ने लिखा है कि ‘केजरीवाल जी, आपके चेहरे पर डर देखकर बहुत संतोष होता है, कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप क्या दिखाने की कोशिश करते हैं, कोई अब आप पर भरोसा नहीं कर रहा है, सब कुछ खत्म हो गया है, उलटी गिनती शुरू हो गई है’.

सुकेश ने लिखा कि केजरीवाल जी, मैं आपको और आपके ” कट्टर करप्ट पार्टनर” (सत्येंद्र जैन) को एक ‘छोटा टीजर’ दिखाने जा रहा हूं. उसने लिखा कि केजरीवाल ने मुझसे जो बातचीत की थी उसे वह सार्वजनिक करने वाला है. इसके बाद मैं नहीं जानता कि तुम लोगों को कौन सा चेहरा दिखाओगे.

कहा कि दिल्ली की जनता ने भरोसा करके आम आदमी पार्टी को वोट दिया, लेकिन आप ने इस भरोसे को तोड़ दिया. उसने कहा कि वह आने वाले सप्ताह में वह एक टीजर जारी करने वाला है. उसने जेल में मनीष सिसोदिया को मिलने वाली VIP सुविधाओं पर सवाल उठाया. सुकेश ने कहा कि यह सुविधाएं कैसे मिल रही हैं, इसकी सच्चाई उसे पता है. उसने कहा कि आप नेता सौरभ भारद्वाज कह चुके हैं जेल हमारी है, जेल हमारे प्रशासन में है और कोई कुछ नहीं कर सकता.

फिर आप क्यों नाटक कर अपना मजाक बना रहे हैं. उसने अपने पत्र में टीजर का एक हिंट भी दिया है. लिखा है कि क्या आपको आपके निर्देश पर मेरे द्वारा डिलीवर की गई रकम याद है, और सत्येंद्र जैन का हैदराबाद में एक ऐसे व्यक्ति से जो वर्तमान में ‘शराब गेट’ में जांच के दायरे में है? उसे यकीन है कि ये दोनों चीजें आपको याद होंगी. उसने केजरीवाल को इस्तीफा देने को कहते हुए लिखा है कि यह टीज़र उनके लिए एक ‘नागासाकी’ हो सकता है. उसने लिखा है कि केजरीवाल जी आपकी तिहाड़ क्लब की सदस्यता तैयार है. देखते जाइए. उसने कहा कि सब भाई साहब है और मैं आपका भीष्मासुर हूं.